वजह तुम हो में अपनी हॉटनेस और सेक्सी बोल्ड लुक देकर लोगो के दिलो का चैन लूटने की वजह बन गई हैं. कई  एक्ट्रेसेस ने सलमान खान के ज़रिए बॉलीवुड में क़दम रखा है. उन्हीं में से एक हैं सना खान. जय हो से बॉलीवुड में अपनी ख़ास पहचान बनाने वाली सना खान अब बेहद बोल्ड हो चुकी हैं.

सना खान का बोल्ड अवतार देखकर हर कोई उनके हुस्न का कायल हो गया. लेकिन सना खान खुद अपने हुस्न की सबसे बड़ी दीवानी हैं. सना का मानना है कि, उनके जैसा फिगर हर किसी को नहीं मिलता है. सना को भी यही लगता है उनका मानना है कि, बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस उनकी तरह बॉडी मेंटेन करने के लिए अपना पसीना बहाती रहती हैं.

सना खान को पसंद है अपना हॉट लुक

सना खान को हॉट कहलवाना बेहद पसंद है. हालाँकि, कोई उन्हें हॉट कहता है तो यह उन्हें बेहद पसंद आता है. सना कहती हैं कि ऐसी बॉडी सभी को नहीं मिलती इसलिए कोई मुझे हॉट कहता है यह मुझे अच्छा लगता है. मुझे अपनी बॉडी पर नाज़ है.

सना ने यह भी कहा की हॉटनेस सिर्फ़ जिस्म या चेहरे में नहीं होती बल्कि कुछ ऐसी महिलाओं को वो जानती हैं जो एक्सपोज़ ना करते हुए भी सेक्सी लगती हैं. जहाँ तक सना खान की फिल्मों की बात है तो सना की आख़िरी फिल्म वजह तुम हो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. सना अब अक्षय कुमार की फिल्म  ‘टॉयलेट’ एक प्रेम कथा में अहम भूमिका निभाती नज़र आएंगी.

Pages: 1 2 3