SADAK-2 TEASER : एक बार फिर दिखाई दी संजय और पूजा भट्ट की लव केमिस्ट्री

बॉलीवुड की मशहूर फिल्मों में से एक ‘सड़क’ की सफलता के बाद अब महेश भट्ट इसका दूसरा पार्ट सड़क-2 लेकर आ गए हैं. पूरे 27 साल बाद इस फिल्म का दूसरा पार्ट आ रहा है जिसमें एक बार फिर संजय दत्त और पूजा भट्ट की जोड़ी साथ देखने को मिलेगी. आज महेश भट्ट का 70वां जन्मदिन है और इस मौके पर उनकी बेटी आलिया भट्ट ने इस फिल्म का टीज़र शेयर किया है. फिल्म सड़क-2 में संजय और पूजा के साथ-साथ आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर भी नजर आएंगे.

फिल्म का टीज़र ने आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इसका टीज़र दर्शकों को खूब पसंद आया. फिल्म के टीज़र में सड़क के कुछ सीन्स दिखाए गए हैं और इन सीन्स के साथ आलिया और आदित्य की लव स्टोरी को जोड़ा गया है. फिल्म के टीज़र के साथ ही इसकी रिलीज़ डेट की भी घोषणा की गई है. आपको बता दें फिल्म सड़क-2 साल 2020 में मार्च महीने में रिलीज़ होगी.

फिल्म का टीज़र सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इसे कुछ ही घंटों में डेढ़ लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. साल 1991 में आई फिल्म सड़क बॉक्सऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी और इस फिल्म ने कमाई के मामले में भी कई रिकार्ड्स अपने नाम किये थे. सड़क-2 के जरिए पहली बार आलिया अपने पिता महेश भट्ट के साथ काम करने वाली हैं और इसके साथ ही वो बहन पूजा भट्ट के साथ भी पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगी.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


 

View this post on Instagram

 

Sadak 2 – A Mahesh Bhatt Film ❤️ @maheshfilm @poojab1972 @duttsanjay #adityaroykapoor

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

loading...

Author: Web_Wing

Share This Post On
X