JIO यूजर्स के लिए नवरात्रि का सबसे बड़ा तोहफा, अब फोन में बिलकुल फ्री होगा यह काम ?

देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी और डिजिटल सर्विस देने वाली रिलायंस जियो इंफोकॉम लिमिटेड ने अपने करोड़ों यूजर्स को एक नया तोहफा प्रदान किया है. जिसके मुताबिक, अब आप Zee इंटरटेनमेंट के 37 चैनल्स को jio टीवी पर भी देख सकेंगे. आपको जानकारी के लिए बता दें कि रिलायंस जियो इंफोकॉम लिमिटेड और Zee इंटरटेनमेंट के बीच साझेदारी हुई है, जिसके तहत अब आप इस सर्विस का लाभ ले सकेंगे. इस साझेदारी से जियो को बढ़ावा मिलने के आसार हैं. इतना ही नहीं आप 37 चैनल्स के अलावा जियो टीवी यूजर्स ZEE के सभी कंटेंट को देख पाएंगे. यह फैसला जियो के 22.7 करोड़ सब्सक्राइबर्स के लिए विशेष फायदे वाला साबित होगा. 

जियो- ZEE पार्टनरशिप से यूजर्स को क्या होगा फायदा ? 

खबरें है कि यह पार्टनरशिप रिलायंस जियो की अब तक की सबसे बड़ी कंटेट साझेदारी है. इसके जरिए जियो यूजर्स को ZEE5 के कंटेंट का एक्सेस भी मिलेगा. बता दें कि ZEE 5 का कंटेंट केवल सब्सक्रिप्शन बेस ही है. लेकिन जियो यूजर्स इसका मुफ्त में लाभ ले सकेंगे. ZEE5 ऐप में वीडियो ऑन डिमांड नेटवर्क कंटेंट भी उपलब्ध कराया जाता है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


इसकी सहायता से अब आप ZEE5 ऐप, ZEE5 ओरिजनल्स, मूवीज, TV शो, म्यूजिक वीडियो, लाइफस्टाइल शो, किड्स शो, प्ले को जियो यूजर्स डाउनलोड कर पाएंगे. लेकिन लाइव टीवी के लिए यूजर्स को जियो टीवी ऐप को ही एक्सेस करना पड़ेगा. 

loading...

Author: Web_Wing

Share This Post On
X