About us

www.indianletter.com खबरों का वह भरोसेमंद गुलदस्ता है,जिसमें सच और समय का ख़ास महत्व है।   तथ्यों से छेड़छाड़ से हमें आप की ही तरह नफरत है।  संभव है कि हम खबर आपको थोड़ा देर से दें, लेकिन जब देंगे तो आप दावे से कह सकते हैं कि यह खबर आपने इंडियन लेटर पर पढ़ी है।

हम आप के शहर, राज्य, देश, विदेश की हर छोटी-बड़ी जरूरी खबर आप तक तेज गति से पहुंचाने के लक्ष्य को लेकर काम करते हैं। हमारी कोशिश है कि आपको घटनात्मक, मनोरंजन, नौकरी, लाइफस्टाइल, फैशन जैसे हर क्षेत्र की वह ख़बर इस प्लेटफ़ॉर्म पर जरुर मिले, जो आपके जीवन में कहीं न कहीं उपयोगी हो। हम खबरों को सनसनीखेज तरीके से परोसने के खिलाफ हैं।

यह वेबसाइट एक ऐसी मीडिया हस्ती की देखरेख में चल रही है, जिसका तजुर्बा 25 वर्ष से ज्यादा है। जो अखबार, टीवी और अब डिजिटल मीडिया में सक्रिय हैं। देश-समाज को देखने का उनका अपना नजरिया है। रिपोर्टिंग से लेकर डेस्क तक का तजुर्बा है। नाम है श्री दिनेश पाठक।  हिंदुस्तान अखबार के सम्पादक के रूप में आपने गोरखपुर, कानपुर, देहरादून, आगरा और इलाहाबाद में काम किया है।

इनकी पैरेंटिंग पर आधारित तीन पुस्तकें बाजार में हैं। व्यंग्य पर आधारित एक और न्यू मीडिया पर केन्द्रित दूसरी किताब छपने को तैयार है। श्री पाठक बस थोड़ा सा … अभियान के जरिए पैरेंट्स की मदद भी कर रहे  हैं।

यह वेबसाइट अपने पाठकों की राय और सुझावों का पूरा सम्मान करती है।  यह वेबसाइट पाठक आईटी वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी द्वारा संचालित है।

हमें कभी भी theindianletter@gmail.com पर संपर्क कर सकते हैं।

X