यूपी में शादी का झांसा देकर महिला प्रोफेसर का रेप, वीडियो किया वायरल

नोएडा में शादी का झांसा देकर एक महिला प्रोफेसर से बलात्कार की घटना सामने आई है। कानपुर के एक मेडिकल कॉलेज में पढ़ाने वाली प्रोफेसर को शादी का झांसा देकर एक युवक ने नोएडा बुलाया और सेक्टर-26 स्थित एक गेस्ट हाउस में उससे बलात्कार किया। युवक ने उसकी अश्लील सीडी बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। घटना की रिपोर्ट युवती ने थाना सेक्टर-20 में दर्ज कराई है।

शादी का झांसा

थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार शाही ने बताया कि राजस्थान के सीकर जनपद की रहने वाली महिला की दोस्ती राजस्थान के सीकर के ही रहने वाले शुभम शर्मा से थी। शुभम अमेरिका में रहता है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


वह दिसंबर माह में 15 दिन की छुट्टी पर भारत आया। उन्होंने बताया कि शुभम ने हिना को 27 दिसंबर को सगाई करने के लिए नोएडा बुलाया। नोएडा में शुभम की बहन रहती है। उसने कहा कि वह अपनी बहन की उपस्थिति में उसके साथ सगाई करेगा।

थाना प्रभारी ने बताया कि युवती का आरोप है कि शुभम ने उसके रहने की व्यवस्था एक गेस्ट हाउस में की। वहां उसने महिला से बलात्कार किया तथा उसकी अश्लील वीडियो बना ली।

बाद में उसने युवती का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया।नोएडा में पुलिस के एक सिपाही द्वारा छह साल की बच्ची से बलात्कार का मामला गुरुवार को सामने आया था।

वसीम रिजवी को जमीयत उलेमा ए हिन्‍द ने भेजा लीगल नोटिस, मदरसों को लेकर लिखा था लेटर

उत्तर प्रदेश पुलिस के एक सिपाही ने शराब के नशे में धुत्त होकर बच्ची से कथित तौर पर बलात्कार किया था। थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक अखिलेश प्रधान ने बताया था कि आरोपी सिपाही बच्ची के पड़ोस वाले घर में रहता है। वह प्रतिनियुक्ति पर तैनात है।

loading...

Author: Akash Trivedi

Share This Post On

Submit a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X
loading...