प्रियांक को पसंद है हिना तो माँ ने इस कंटेस्टेंट के लिए माँगा वोट

बिग बॉस के फिनाले को बस 2 दिन और बचे हैं. अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट करने के लिए सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि एक्स कंटेस्टेंट भी शामिल हैं. घर से बेघर हो चुके प्रियांक शर्मा ने हिना को वोट करने की अपील की तो उनकी मम्मी के फेवरेट विकास हैं.

बिग बॉस के फिनाले

प्रियांक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो फोटोज शेयर करते हुए एक प्यारा सा मैसेज भी पोस्ट किया है. प्रियांक ने अपनी और हिना की बॉन्ड‍िंग के बारे में लिखा है और हिना को वोट करने की अपील की है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


And we were there together inside the house and we will be together outside the house too . Can't wait to see you soon and plan a vacation trip with everyone ??‍♂️ guys vote for this girl too . ASAP ASAP ASAP ! @realhinakhan @colorstv @endemolshineind #friendsforever

A post shared by Priyank Sharma (@priyanksharmaaa) on

वहीं प्रियांक ने एक और फोटो शेयर की करते हुए विकास को अपने पैरेंट्स का फेवरेट बताया है. इस फोटो में विकास प्रियांक के पैरेंट्स के साथ नजर आ रहे हैं.

बता दें कि फिनाले वीक में अब सिर्फ टॉप 4 कंटेस्टेंट बचे हुए हैं. हिना खान, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता और कॉमनर में एंट्री लेने वाले पुनीश शर्मा. फिलहाल बिग बॉस में लास्ट विकास सिटी चल रहा है जिसमें चारों कटेंस्टेंट के अलग-अलग चेहरे सामने आ रहे हैं.

बिग बॉस के घर में अक्सर कई बातें ऐसी हो जाती हैं जिस पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है. घरवालों को एक और नया टास्क मिला है जिसका नाम ‘विकास सिटी’ है. इस टास्क में विकास तानाशाह बनकर सभी घरवालों पर अपनी हुकूमत चलाएंगें. इस टास्क के दौरान हिना खास ने विकास गुप्ता से ऐसी बात कह दी जिसे सुनकर पुनीश और शिल्पा हैरान रह गए.

इस बीच जब विकास हिना को देखने आए कि वो टास्क कर रही हैं या नहीं तभी हिना ने विकास को इशारों में ऐसी बात कही दी जिसे सुनकर विकास और पुनीश के होश ही उड़ गए. उन्होंने कहा कि Girls problem हो गई है करीब दस मिनट पहले इसलिए पूल में मत भेजना. हिना की ये बात विकास ने मान ली. जिसके बाद विकास ने कहा कि आपके पास कोई साड़ी है तो उसे पहन लें.

बिग बॉस 11 के घर में पुनीश सीख रहे हैं आंटी को छेड़ना

इसके बाद विकास ने शिल्पा को कुछ मीठा बनाने को कहा. सभी लोग किचन एरिया में बैठे हुए थे तभी विकास ने हिना से कहा कि आप कुछ देर तक चुप रहेगी. हिना ने पहले तो विकास की बात मान ली फिर बीच में बोलकर विकास को सॉरी कहा और ऐसा कई बार कहा. ये सब देखकर विकास भड़क उठे जिसके बाद दोनों की जुबानी जंग शुरू हो गई.

इसी बीच पुनीश ने विकास से कहा हिना ने जो भी कहा है उस पर यकीन नहीं हो रहा ऐसा लग रहा है कि वो ये सब टास्क से बचने के लिए कर रही हैं. जिसके बाद विकास भड़क उठे और हिना पर नौटंकी करने का इल्जाम लगाने लगे. विकास का कहना है कि अगर आपको इतनी तकलीफ है तो इतनी ओवर एक्टिंग करने की जरूरत क्या है. ये बात इतनी बढ़ गई कि विकास ने हिना के साथ टास्क करने के लिए मना कर दिया. हालांकि टास्क की अवधि पूरी होने के बाद विकास हिना से बात करने आए.

ये भी देखें:

loading...

Author: Heena

Share This Post On
X