11 साल छोटी इस स्टारकिड के साथ इश्क फरमाएंगे रणवीर सिंह

‘पद्मावत’ में ‘खिलजी’ बनकर सबको डराने वाले एक्टर रणवीर सिंह जल्द ही अपने फैंस को हंसाते नजर आएंगे. जी हां, रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह एक्शन के साथ कॉमेडी का तड़का भी लगाएंगे. दिलचस्प बात ये है कि वह इस फिल्म में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. ‘सिंबा’ साउथ की फिल्म टेंपर का रीमेक है. इस फिल्म में एन टी रामा राव जूनियर और काजल अग्रवाल नजर आई थीं.

रणवीर सिंह

11 साल छोटी है जाह्नवी…


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


रणवीर और जाह्नवी के बीच करीब 11 साल का फासला है. जाह्नवी 21 साल की हैं तो रणवीर 32 साल के हैं. खबरों की माने तो फिल्म में जाह्नवी को लेने का फैसला फिल्म के को-प्रोड्यूसर करण जौहर ने लिया है और उन्हें ये सुझाव जाह्नवी के पिता बोनी कपूर ने दिया था.

पिता बोनी ने दिया था सुझाव…

जिस पर करण ने गौर किया, और उन्हें यह सुझाव अच्छा लगा. दरअसल बोनी ने ऑरिजनल फिल्म देखी थी और उनके हिसाब से हीरोइन का रोल काफी सीमित रखा गया है. जबकि हीरोइन के रोल को काफी इंटरेस्टिंग किया जा सकता था.

पद्मावत में खलनायक की भूमिका निभा कर खुश है रणवीर सिंह

सैफ की बेटी है रणवीर की फैन…

ये बात तो सभी जानते हैं कि सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान रणवीर की बड़ी फैन हैं और उनके साथ काम करना चाहती है. लेकिन सारा से पहले ये मौका श्रीदेवी की बेटी को मिल गया. फिलहाल जाह्नवी अपनी डेब्यू फिल्म धड़क की शूटिंग में बिजी है, जिसमें वो शाहिद के छोटे भाई ईशान के साथ नजर आएंगी.

रणवीर सिंह

ये भी देखें:

loading...

Author: Gargi Tripathi

Share This Post On
X