शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने पहनी ऐसी अजीबो-गरीब जैकेट,देखें ये वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा अश्लील वीडियो बनाने के मामले में काफी ​विवादों में रहें। राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने अश्लील वीडियो बनाने और उनका वितरण करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। वहीं जमानत मिलने के बाद राज कुंद्रा को कई जगहों पर शिल्पा के साथ देखा गया है। लेकिन हाल ही में उन्हें जिस लुक में देखा गया उस पर आपको भी यकीन नहीं होगा। इस दौरान का राज कुंद्रा का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा सोमवार को फैमिली के साथ थ‍िएटर जाते वक्त स्पॉट किए गए। इस दौरान पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरे में कैद करने का मौका हाथ से जाने नहीं दिया। दिलचस्प बात ये है क‍ि राज ने एक बेहद ही खास जुगाड़ के जरिए अपना चेहरा छिपाने के पूरी कोशिश की लेकिन इसके बावजूद वह ट्रोल्स के निशाने पर आ ही गए। दरअसल, राज कुंद्रा ने ब्लैक हुडी जैकेट पहनी थी जिसमें उनका पूरा सिर और चेहरा कवर किया था। वहीं जैकेट के बाहर आंखों के एरिया को एक स्पेशल चेहरे के डिजाइन से कवर किया था। इस जेकेट में उनका फेस कहीं से भी नजर नहीं आ रहा था। वहीं राज अपने इस जैकेट को पहन कर पूरे न सिर्फ अपना चेहरा छुपाने में कामयाब रहें बल्कि आराम से पूरे थिएटर में भी घूमें।यहां देखें वीडियो…

हालांकि राज कुंद्रा ने पैपराजी को देख हाथ हिला कर उनको पूरा रिस्पॉन्ड किया। लेकिन राज के इस लुक को देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। लोग उन्हें अपना फेस छुपाने के लिए जमकर ताने मारते दिख रहे हैं। साथ ही उनके अश्लील वीडियो मामले को लेकर उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है।