यूट्यूबर गौरव तनेजा को मिली जमानत

नई दिल्ली: दिल्ली NCR से सटे नोएडा में फेमस यूट्यूबर गौरव तनेजा को मेट्रो स्टेशन पर अपने जन्मदिन मनाने पर नियमों का उल्लंघन करने के मामले में राहत मिल गई है। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत हिरासत में लिए गए तनेजा को जमानत मिल गई है। जी दरअसल यूट्यूबर गौरव तनेजा बीते शनिवार को नोएडा के सेक्टर 51 मेट्रो स्टेशन पर अपना जन्मदिन मनाने आए थे। वहीं इस दौरान उनके चाहने वालों जमावड़ा लग गया और मेट्रो स्टेशन के नीचे अफरा-तफरी मच गई। इसके चलते मेट्रो के नीचे आसपास जाम लग गया। यहाँ गौतमबुद्ध नगर जिले में धारा 144 लागू है, ऐसे में भारी भीड़ जुटने के चलते नियम के उल्लंघन को लेकर नोएडा पुलिसने  गौरव तनेजा को हिरासत में ले लिया था।

आप सभी को बता दें कि गौरव तनेजा का फ्लाइंग बीस्ट के नाम से सोशल मीडिया अकाउंट है। जी दरअसल गौरव तनेजा ने अपने सोशल मीडिया पर अपने सभी फॉलोअर्स को इस बात की जानकारी दी थी कि वो अपना जन्मदिन 9 जुलाई शनिवार को नोएडा 51 मेट्रो स्टेशन पर सेलिब्रेट करेंगे। उनकी इस पोस्ट की वजह से वहां पर काफी भीड़ जमा हो गई और अफरा तफरी मच गई, हालांकि किसी के भी हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है।

वहीं दूसरी तरफ इलाके में धारा 144 लागू थी, ऐसे में तुरंत सूचना के बाद थाना सेक्टर 49 थाना प्रभारी अपनी पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और भीड़ को किसी तरह शांत कराया और गौरव को हिसारत में लेकर बाद में गिरफ्तार किया। बताया जा रहा है मेट्रो स्टेशन के नीचे गौरव तनेजा के बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल होने के लिए टोकन बांटे जा रहे थे और फैन को काबू में करने के लिए मेट्रो कर्मचारियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

Indian Letter

Learn More →