18 अक्टूबर 2022 राशिफल – जानें कैसा रहेगा आज का आपका दिन

मेष राशि – मुमकिन है कि आपको किसी अंग मे दर्द या तनाव से जुड़ी समस्याओं का सामना करना पड़े. आर्थिक तौर पर बेहतरी के चलते आपके लिए ज़रूरी चीज़ें ख़रीदना आसान होगा. घर में कुछ बदलाव के चलते आत्मीय जनों के साथ अनबन हो सकती है. मुहब्बत की टीस आज रात आपको सोने नहीं देगी.

वृषभ राशि – आज बिजनेस के सिलसिले में विदेश यात्रा कर सकते हैं. किसी करीबी रिश्तेदार के आने से घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा. परिवार वालों के साथ कहीं बाहर जाने का प्लान बन सकता है.

मिथुन राशि – आज कार्यक्षेत्र और बिजनेस से जुड़ी यात्राएं हो सकती हैं. आपकी धार्मिक गतिविधियों में रुचि बढ़ेगी. झूठ बोल कर आप परेशानी में आ सकते हैं. आपका आकर्षक और चुम्बकीय व्यक्तित्व सभी के दिलों को अपनी तरफ खींचेगा.

कर्क राशि – पेचीदा हालात में फंसने पर घबराएं नहीं. जैसे खाने में थोड़ा-सा तीखापन उसे और भी लज़ीज़ बना देता है, उसी तरह ऐसी परिस्थितियाँ आपको ख़ुशियों की सही क़ीमत बताती हैं. अपना मूड बदलने के लिए किसी सामाजिक आयोजन में शिरकत करें. आज किया गया निवेश आपकी समृद्धि और आर्थिक सुरक्षा में इज़ाफ़ा करेगा.

सिंह राशि – आज का दिन सामान्य रहेगा. पुराने काम पूरे होने की उम्मीद है. इस राशि के कला के क्षेत्र में रुचि बढ़ सकती है. थकान से स्वास्थ्य में थोड़ी गिरावट आ सकती है . आज के दिन किसी से मन की बात शेयर करने से बचें| काम आसानी से पूरे होने में थोड़ी परेशानी आ सकती है.

कन्या राशि – आज सिर और पेट दर्द से परेशानी हो सकती है इसलिए स्वास्थ्य के मामले में आपको थोड़ा संभल कर चलना चाहिए. उधार मांगने वाले लोगों को नज़रअन्दाज़ करें. पारिवारिक उलझनें बढ़ सकती हैं तथा परिवार में किसी भी तरह का आपसी संबंध बिगड़ सकता है.

तुला राशि – आपका सबसे बड़ा सपना हक़ीक़त में बदल सकता है. लेकिन अपने उत्साह को क़ाबू में रखें, क्योंकि ज़्यादा ख़ुशी भी परेशानी का सबब बन सकती है. दूसरों को प्रभावित करने के लिए ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. बहन का स्नेह आपको प्रोत्साहन देगा. लेकिन छोटी-मोटी बातों पर आपा खोने से बचें, क्योंकि इससे आपके हितों को नुक़सान पहुंचेगा.

वृश्चिक राशि – आज आपका दिन दोस्तों के साथ बीतेगा. अपने बड़े-बुजुर्ग का आशीर्वाद लेना फायदेमंद रहेगा. दिनचर्या में कुछ अच्छे बदलाव हो सकते हैं. करियर में सफलता मिल सकती है. कई तरह के नये काम संभालने पड़ सकते हैं. दूसरों की मदद भी कर सकते हैं.

धनु राशि – आज आप जो भी काम करें बहुत सावधानीपूर्वक करें. सेहत बढ़िया रहेगी. आपके मन में जल्दी पैसे कमाने की तीव्र इच्छा पैसा होगी. बच्चे आपको घरेलू काम-काज निबटाने में मदद करेंगे. उच्च पदाधिकारियों का प्रोत्साहन आपका उत्साह बढ़ाएगा. नौकरी में अफसरों का सहयोग तो मिलेगा, लेकिन स्थान परिवर्तन की संभावना बन रही हैं.

मकर राशि – सीढ़ियां चढ़ते वक़्त दमे के मरीज़ों को सावधान रहना चाहिए. जल्दबाज़ी में सीढ़ियां चढ़ने की कोशिश न करें, नहीं तो सांस से जुड़ी तक़लीफ़ का सामना करना पड़ सकता है. आहिस्ता-आहिस्ता लम्बी साँस लेने और छोड़ने की कोशिश करें. रियल एस्टेट सम्बन्धी निवेश आपको अच्छा-ख़ासा मुनाफ़ा देंगे.

कुंभ राशि – आज आपका दिन बेहतरीन रहेगा. इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन शानदार रहेगा. पढ़ाई में मन लगेगा. किसी नये कोर्स को ज्वॉइन करने के लिए आज का दिन शुभ है. इस राशि के लवमेट के लिए रिश्तों में मिठास भरने का दिन है.

मीन राशि – आज नए बदलाव देखने को मिलेंगे. खास तौर पर आपको शिक्षा के क्षेत्र में बड़ी सफलता मिलेगी. जमीन और वाहन से जुड़ी समस्याएं सताएंगी. मध्याहन के बाद आप सुख-शांति का अनुभव करेंगे. व्यापार के क्षेत्र में आप को बड़ी सफलता मिलने की संभावना नजर आ रही है.

Pmc Publish

Learn More →