बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने पति रणबीर कपूर के साथ शेयर की तस्वीर

अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म को दर्शकों से प्यार मिल रहा है और फिल्म का इंडियन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करीब करीब 200 करोड़ रुपये हो चुका है। फिल्म में रणबीर- आलिया की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है और इस बीच आलिया ने एक रोमांटिक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं।

क्या है आलिया भट्ट का पोस्ट
आलिया भट्ट ने पति रणबीर कपूर के साथ एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर रणबीर- आलिया का क्लोज अप फोटो है। ये तस्वीर मोनोक्रोम है, जहां रणबीर बेहद क्यूट अंदाज में आलिया को गले लगाए हुए और नाक पर किस कर रहे हैं। रणबीर- आलिया इस तस्वीर में मेड फॉर इच अदर नजर आ रहे हैं।फोटो में रणबीर का बियर्ड लुक नजर आ रहा है।

सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन
तस्वीर में रणबीर का बियर्ड लुक दिख रहा है और उन्होंने काल में बाली पहनी है। आलिया भी फोटो में मुस्कुराती दिख रही हैं और उनके गाल के डिंपल दिख रहे हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के इस मोनोक्रोम फोटो को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं। फैन्स का कहना है कि आलिया के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो दिख रहा है। फैन्स पोस्ट में कमेंट कर आलिया की प्रेग्नेंसी डेट के बारे में भी जानना चाह रहे हैं।

आलिया के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
बता दें कि इन दिनों आलिया भट्ट अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर खबरों में हैं। फिल्म में वो पहली बार रणबीर कपूर के साथ नजर आ रही हैं।  बात आलिया के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी। वहीं ‘जी ले जरा’ में आलिया, कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। इसके अलावा आलिया, विजय वर्मा और शेफाली शाह के साथ फिल्म ‘डार्लिंग्स’ में नजर आएंगी। इन सभी प्रोजेक्ट्स के अलावा आलिया भट्ट, हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में भी जलवा बिखेरती नजर आएंगी। वहीं एसएस राजामौली की फिल्म SSMB29 भी लिस्ट में शामिल है।

रणबीर कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
गौरतलब है कि रणबीर कपूर, ब्रह्मास्त्र से पहले शमशेरा में नजर आए थे। वहीं इन दिनों वो श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन की फिल्म के शूट में बिजी हैं। फिल्म का नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है। वहीं फिल्म एनिमल भी रणबीर कपूर के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना नजर आएंगे। हाल ही में रणबीर के रश्मिका संग कुछ फोटोज भी वायरल हुए थे।

Indian Letter

Learn More →