द कपिल शर्मा शो पर सलमान खान ने शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस को लगाई फटकार ..

सलमान खान अपने करीबियों को लेकर कितने प्रोटैक्टिव हैं ये सब जानते हैं। वो पूरी कोशिश करते हैं अपने खास लोगों के दुख दूर करने की। कुछ ऐसा ही उन्होंने हाल में शहनाज गिल के साथ किया। सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का प्रमोशन करने ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने शहनाज के फैंस को फटकार लगाई थी, जो उन्हें हमेशा  सिद्धार्थ शुक्ला की याद दिलाते हैं। भाईजान की डांट के बाद अब सिडनाज फैन क्लब ने अपनी सफाई दी है।

सलमान खान ने लगाई थी सिडनाज फैंस को फटकार

दरअसल, हाल ही में कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे सलमान खान ने कहा कि “कुछ समय पहले इनको (शहनाज गिल) सिडनाज-सिडनाज करके बोलते हैं। अब वो (सिद्धार्थ शुक्ला) दुनिया मैं नहीं रहा और वो जहां पर भी है, वो भी यही चाहेगा कि इनकी जिंदगी में कोई आए, यू नो शादी हो जाए, बच्चे हो जाए, पर सोशल मीडिया पर ये कुछ लोग जो सिडनाज-सिडनाज करते रहते हैं, क्या जिंदगी भर ये कुंवारी रहेगी? और ये जितने भी सिडनाज करते हैं उनमें से किसी एक को चुन लिया तो वो अभी कहेगा हां मैं तुम्हारा हूं। तो क्या बकवास बातें है ये, किसी की सुनाना नहीं, सिर्फ अपने दिल की सुनो और जिंदगी में आगे बढ़ो।

भाईजान की बातों से आहत हैं शहनाज गिल के फैंस

इसके बाद ऑफिशियल सिडनाज फैन पेज ने सलमान खान के बयान पर रिएक्शन दिया। उन्होंने कहा, “यह बहुत ही तकलीफदेह है, जो भी सलमान खान ने कहा है। हमें पता है कि शहनाज को पूरा हक है अपनी लाइफ में आगे बढ़ने का। उनकी जिंदगी रुकनी नहीं चाहिए, सिद्धार्थ शुक्ला भी उन्हें ऐसा नहीं देखता चाहते होंगे। सिडनाज का प्यार उन्हें के लिए हमेशा बना रहेगा और शहनाज भी इसका सम्मान करती हैं।”

लोगों ने भी जताई नाराजगी

इस पोस्ट पर ज्यादातर कमेंट्स में लोग सलमान खान की बात से आहत नजर आए। उनका कहना है कि वो सिद्धार्थ और शहनाज की तस्वीरे और वीडियो इसलिए नहीं शेयर करते कि वो मूव ऑन ना कर पाएं, बल्कि इसलिए करते हैं क्योंकि वो सिड को मिस करते हैं। दिवंगत एक्टर के लिए उनका ये प्यार जताने का एक तरीका है।  तो एक यूजर ने सलमान खान को याद दिलाया कि कैसी बिग बॉस 13 में उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को कहा था कि शहनाज को ज्यादा करीब मत आने दो, वो तुम्हें लेकर जुनूनी है।

Pmc Publish

Learn More →