एसटीएफ ने फतेहपुर में बड़ी सफलता हासिल, उड़ीसा से लाया जा रहा गांजा समेत तीन को किया गिरफ्तार

एसटीएफ ने फतेहपुर में बड़ी सफलता हासिल करते हुए उड़ीसा के कंटेनर में लाया जा रहा बड़ी मात्रा में गांजा पकड़ा है। एसटीएफ ने तीन बोरियों में 87 किलो गांजा बरामद करके तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। उनसे पूछताछ करके गांजे तस्करी से जुड़े गिरोह का पता लगाने का प्रयास कर रही है। गांजे की इतनी बड़ी खेप पकड़ने के बाद पुलिस भी सतर्क हो गई है।

अंतरजनपदीय तस्कर गिरोह पर काफी दिनों से एसटीएफ की निगाह थी। शनिवार की देर रात एसटीएफ के एसआई फिरोज खान व कल्यानपुर थाना प्रभारी की टीम ने घेराबंदी की। हाईवे पर पुष्पा ढाबा व त्रिवेदी कालेज के मध्य पुलिस टीम ने संदिग्ध कंटेनर ट्रक को रोक लिया। तलाशी के दौरान कंटेनर ट्रक से तीन बोरियों में 87 किलो सूखा गांजा बरामद हुया।

पुलिस ने गांजा कब्जे में लेकर सील कर दिया। गांजे के साथ तस्करी में शामिल बकेवर थाने के सरांय लंगर निवासी गया प्रसाद उर्फ पुती, जहानाबाद थाने के बाजपेई गली निवासी राजू उर्फ मधुर जैन, काजी टोला निवासी पप्पू को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपित काफी दिनों से गांजा तस्करी में शामिल थे। उनसे पूछताछ करके गिरोह का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। तीनों के खिलाफ मादक पदार्थों की तस्करी का मामला दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।