होने वाली पति के अजीबोगरीब फैशन सेंस पर दीपिका को आया गुस्सा

अपनी शानदार एक्टिंग और बेहतरीन परफॉरमेंस के साथ-साथ बॉलीवुड के नॉटी एक्टर रणवीर सिंह अक्सर ही अपने वीयर्ड फैशन सेन्स को लेकर चर्चाओं में बने ही रहते हैं. रणवीर सिंह हर इवेंट या अवार्ड फंक्शन में कुछ ऐसे अजीबोगरीब कपड़े पहनकर पहुंच जाते हैं जिसके बाद हर कही उनका मजाक उड़ना शुरू हो जाता है. रविवार को ही रणवीर और दीपिका ने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है. अब तक तो इस कपल की शादी के कयास लगाए जा रहे थे लेकिन रविवार को इन लव बर्ड्स ने खुद ही अपनी शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर शेयर कर रिलेशनशिप की अधिकारित घोषणा कर दी.

रणवीर और दीपिका की शादी इसी साल 14 और 15 नवंबर को होगी. अपनी शादी से पहले दीपिका ने रणवीर को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. दीपिका ने रणवीर के अजीब फैशन सेन्स पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. हाल ही में दीपिका आलिया भट्ट के साथ करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण सीजन 6’ में पहुंची थीं. इस शो में दीपिका से रणवीर को लेकर कई सारे सवाल किये गए. शो में उनके और रणवीर के रिलेशनशिप से लेकर उनकी शादी तक के बारे में और भी कई सवाल किए गए. दीपिका ने भी अपने बॉयफ्रेंड के कई मजेदार रहस्यों पर से पर्दा उठाया है.

रैपिड फायर राउंड के दौरान जब करण ने दीपिका से पूछा कि वो रणवीर में क्या पसंद करती हैं, क्या ना पसंद करती हैं और वो रणवीर को कैसे झेलती हैं? इसके जवाब में दीपिका ने कहा कि रणवीर जिस तरह से अपनी फीलिंग एक्सरइस करते हैं उन्हें वो पसंद हैं, उन्हें रणवीर के कभी भी सोने की आदत नहीं पसंद. लेकिन जब बात रणवीर को झेलने की आई तो दीपिका ने उनके फैशन सेन्स पर बल दिया. दीपिका के रिएक्शन को देखकर ये साफ जाहिर हो रहा था कि उन्हें भी रणवीर का अजीबोगरीब फैशन नहीं पसंद आता. खैर जो भी हो अब तो सभी को जल्द ही इस कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार रहेगा.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


loading...

Author: Desk

Share This Post On
X