हेयरस्टाइल को बनाएं और भी खूबसूरत इन हेयर ऐक्सेसरीज़ के साथ…

फिशटेल से लेकर, नॉटेड, साइड और मेसी बन हेयरस्टाइल्स का क्रेज सिर्फ खास ओकेज़न पर ही नहीं बल्कि नॉर्मली ऑफिस और कॉलेज गोइंग गर्ल्स में भी देखने को मिल रहा है। वैसे तो ये हेयरस्टाइल्स काफी हैं आपके ओवरऑल लुक में स्टाइल एड करने के लिए लेकिन क्यों न थोड़े ऐक्सेसरीज़ एक्सपेरिमेंट्स के साथ इसे बनाएं और भी ज्यादा खूबसूरत?  मार्केट में तमाम तरह की हेयर ऐक्सेसरीज़ मौजूद हैं जिन्हें शॉर्ट हो या लॉन्ग हर तरह के हेयरस्टाइल्स में इस्तेमाल किया जा सकता है। शादी और फेस्टिवल्स के लिए रेडी हो रही  हैं तो यकीन मानिए ये ऐक्सेसरीज़ आपके लुक को ग्लैमरस बनाने का काम करेंगे।

फूलों से सजा हुआ क्राउन 

गर्ल्स प्रिंसेज़ लुक के लिए इस तरह का क्राउन कैरी कर रही हैं.  सिर्फ ओपन हेयरस्टाइल में ही नहीं इसे आप लो बन बनाकर भी कैरी कर सकती हैं। सिंगल से लेकर मल्टीकलर फ्लावर वाले इन क्राउन्स को कॉलेज की फ्रेशर पार्टी के अलावा, बीच वेकेशन, डे आउटिंग और यहां तक कि फेस्टिवल्स में भी पहन सकती हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


फ्लोरल कॉम्ब क्लिप 

ये न सिर्फ आपके हेयरस्टाइल्स में चार चांद लगाते हैं बल्कि देर तक चलने वाले शादी-फंक्शन में आपके हेयरस्टाइल्स को भी मेनटेन रखने का काम करते हैं। ऊपर फ्लोरल और नीचे कॉम्ब वाली इस ऐक्सेसरी को आप खास मौकों पर कैरी कर नज़र आ सकती हैं बहुत ही स्टाइलिश। और इसकी सबसे खास बात होती है कि ये हर तरह के आउटफिट्स के साथ बहुत जंचते हैं।

मल्टी चेन कॉम्ब 

मल्टी लेयर्ड चेन ऐक्सेसरी को आप एक नहीं दो तरीकों से पहन सकती हैं। वेस्टर्न वेयर्स के साथ हाई बन बनाकर पीछे से इसे लगा सकती हैं और इंडियन वेयर्स के साथ इसे आगे मांगटीके की तरह भी कैरी कर सकती हैं।

loading...

Author: Desk

Share This Post On
X