हिना बिग बॉस 11 के इस कंटेस्टेंट को मारना चाहती हैं थप्पड़, जानिए क्यों

बिग बॉस 11 का सीजन खत्म हो चुका है लेकिन इसके बावजूद कंटेस्टेंट के बीच की नोक-झोंक अब तक खत्म नहीं हुई है. हाल ही में पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में हिना खान ने कहा कि वो लव त्यागी को थप्पड़ मारना चाहती हैं. हिना खान का कहना है कि हम सबने शो खत्म होने के बाद एक दूसरे से मुलाकात की. मैंने लव को भी फोन लगाया. लेकिन उसका जवाब था, मैं अब एक कॉमनर की तरह रहना चाहता हूं.

बिग बॉस 11

हिना खान ने अपने दोस्तों के साथ पार्टी में लव को बुलाया था लेकिन वो व्यस्त होने की वजह से पार्टी में नहीं आए. इस पर हिना का मानना है कि लव सबसे दूर रहना चाहते हैं. वह कोई बिजी नहीं है बस इग्नोर कर रहे हैं. हिना का कहना है कि वो लव से बहुत ज्यादा नाराज हैं. वह उन्हें थप्पड़ मारकर गले लगना चाहती हैं. घर में लव, हिना और प्रियांक के बीच दोस्ती काफी चर्चा में रही थी.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


बिग बॉस 11

बिग बॉस 11 के विनर को देर से विश करने पर गौहर हो गयीं ट्रोल

बिग बॉस के घर में कई बार हिना खान को अपने दोस्तों के बेड के पास जाकर ये बोलते देखा गया था कि वो लव और प्रियांक को बहुत मिस कर रही हैं.इन दिनों हिना अपने नए प्रोजेक्ट में बिजी हैं. हाल ही में उन्हें एक अवॉर्ड शो में भी देखा गया था. प्रियांक की बात करें तो उन्हें एकता कपूर के साथ एक वेब सीरीज में काम करने का मौका मिला है.फिलहाल बिग बॉस के घर में रहे सभी सदस्य सेलेब बन चुके हैं.

बिग बॉस 11

loading...

Author: Gargi Tripathi

Share This Post On

Submit a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X