हिंदुस्तान का दूल्हा, पाकिस्तान की दुल्हन, एक और धमाकेदार टीजर रिलीज

भोजपुरी फिल्म निर्माता एवं निर्देशक राजकुमार आर. पांडेय की फिल्म ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2 दुर्गा पूजा के शुभ अवसर पर बिहार, झारखण्ड और नेपाल के सभी सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म के ट्रेलर ने ही जमकर धमाल मचा दिया है. वहीं अब फिल्म का दूसरा टीज़र भी रिलीज कर दिया गया है. इस टीज़र में भी अभिनेता प्रदीप पांडेय जमकर धमाल मचा रहे हैं. फ़िल्म पिछले पार्ट से कही ज्यादा मनोरंजक और बड़ी बताई जा रही है. जिसमे एक्शन भी है, इमोशन भी है, और रोमांस आदि सब कुछ है. 

पांडेय ने बताया है कि सबसे पहले वे दर्शको के शुक्र गुजार हैं जिन्होंने फ़िल्म के ट्रेलर को इतना प्यार दिया और पसंद किया. इससे पहले उन्होंने फिल्म “दुल्हन चाही पाकिस्तान से” बनाई थी, उस समय भी फिल्म को दर्शको ने बहुत प्यार दिया था. फ़िल्म की कहानी पर बेहतर तरीके से काम किया गया है जो दर्शक फ़िल्म को देखकर खुद महसूस कर सकेंगे.

फिल्म के ट्रेलर-टीज़र देखकर इस बात का साफ पता चल रहा है कि यह फिल्‍म अन्‍य भोजपुरी फिल्‍मों से काफी अलग होगी. इस फिल्म के पहले पार्ट से इसमें सबकुछ डबल होने वाला हैं इंटरटेंमेंट से लेकर, कहानी, गाने, रोमांस सभी पिछली बार से डबल होगा. बता दें कि फिल्म में प्रदीप पांडेय चिन्टू और राहुल देव एकदम दमदार एक्शन में नजर आएंगे. फिल्म में लीड रोल में चिन्टू, राहुल देव, मोनालिसा, प्रियंका पंडित, प्रिया शर्मा और अरुण बख्शी जैसे धाकड़ कलाकार नजर आने वाले हैं.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


loading...

Author: Web_Wing

Share This Post On
X