हरियाणा: गर्लफ्रेंड का अबॉर्शन कराने ले गया था बॉयफ्रेंड, जीजा ने साथियों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

हरियाणा में एक युवती उन्हीं लोगों के द्वारा ठगी गई, जिस पर उसने भरोसा किया और आगे चलकर जिंदगी गुजारने का वादा किया था। पानीपत में एक लड़का शादी का झांसा देकर एक लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। इस दौरान लड़की जब गर्भवती हो गई, तो वह गर्भपात करवाने के लिए लड़की को अपने जीजा के पास ले गया। पर लड़के के हैवान जीजा ने लड़की की मदद करने के बजाए अपने साथियों के साथ मिलकर युवती से गैंगरेप किया।

दिल्ली

यह शख्स अपनी पत्नी के साथ मिलकर लड़की को बचाने वाला था, लेकिन वह अपनी जान बचाकर वहां से किसी तरह भागी। इस युवती को 27 जनवरी को देर शाम लोगों ने सड़क पर बदहवासी की हालत में देखा था।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


इसके बाद पीड़िता को सामान्य अस्पताल पहुंचाया गया। यहां पर पुलिस पहुंची और पीड़ित लड़की का बयान लिया गया। पानीपत पुलिस ने लड़की का मेडिकल टेस्ट करवाया है और उसकी काउंसिलिंग भी करवाई गई है।

पुलिस के मुताबिक भारत नगर के विद्यानंद कालोनी में रहने वाली युवती का संबंध सरवर नाम के युवक से था। वह शादी का झांसा देकर लगातार लड़की का यौन शोषण कर रहा था। लड़की जब गर्भवती हो गई तो सरवार लड़की पर गर्भपात का दबाव बनाने लगा।

इसके बाद सरवर पीड़िता का गर्भपात करवाने के लिए अपने जीजा अलीशेर के पास ले गया। अलीशेर ने कैराना में गर्भपात करवाने की बात कह कर लड़की को वहां ले गया, इसके बाद उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

यूपी के आजमगढ़ में प्रिसिंपल ने महिला टीचर को गिराकर पीटा, बेटे को भी पटका, वीडियो वायरल

अलीशेर यहीं नहीं रुकने वाला था, पुलिस का कहना है कि वह लड़की को बेचने वाला था लेकिन लड़की भाग निकली। पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। हरियाणा में लगभग 10 दिन पहले ही रेप के कई मामले सामने आए थे। हरियाणा के जींद, फरीदाबाद में रेप की घटनाओं पर सीएम मनोहर लाल खट्टर को सफाई देनी पड़ी थी।

loading...

Author: Akash Trivedi

Share This Post On
X