हरिद्वार में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, कावड़ियों के लिए बुलाई गई थी कॉल गर्ल

हरिद्वार: धर्मनगरी हरिद्वार में एक बार फिर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए आठ युवतियों के साथ छह युवकों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में पता लगा है कि कांवड़ यात्रा के मद्देनजर दिल्ली, पश्चिम बंगाल और यूपी से कॉलगर्ल्स बुलाई गई थी। तहकीकात में कई सनसनीखेज बातें उजागर हुई हैं।

तेजस्वी यादव आज दे सकते हैं इस्तीफा

बताया जा रहा है कि मुखबिर की सूचना पर शहर कोतवाली प्रभारी चंद्रभान सिंह अधिकारी की अगुवाई में पुलिस टीम ने श्रवणनाथ नगर के सिंधु गेस्ट हाऊस एवं स्मृति गेस्ट हाऊस में दबिश दी। इस दौरान गेस्ट हाऊस में घुसते ही अंदर का नजारा काफी चौंकाने वाला था। पुलिस ने गेस्ट हाऊस से आठ कॉल गर्ल पकड़ ली जबकि चार ग्राहक भी रंगे हाथ धरे गए। पुलिस ने जब गेस्ट हाऊस के रिसेप्शन खंगाले तब कंडोम, शक्तिवर्द्धक दवाईयां भी बरामद हुई। पुलिस ने गेस्ट हाऊस संचालकों को भी धर दबोचा।



हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!




कोतवाली प्रभारी ने बताया कि जिस्मफरोशी का धंधा कर रही ये महिलाएं गोरखपुर यूपी,उत्तम नगर दिल्ली, पश्चिम बंगाल, मिस्सरपुर कनखल और नेपाल की रहने वाली है। ग्राहकों के नाम बारहवीं के छात्र नितिन पुत्र विजेंद्र निवासी गांव धनपुरा, साठ वर्षीय बुजुर्ग जगराम सैनी पुत्र ढोल सिंह निवासी दुर्गा एनक्लेव देहरादून, सतेंद्र पुत्र करण सिंह निवासी लक्सर, अमित पुत्र श्याम सिंह निवासी अकौढा लक्सर, स्मृति गेस्ट हाऊस संचालक जितेंद्र पुत्र खीम सिंह निवासी सहस्त्रधारा देहरादून एवं सिंधु गेस्ट हाऊस के संचालक रमेश पुत्र छोटे लाल निवासी मोहल्ला कड़च्छ़ ज्वालापुर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सेक्स रैकेट

दिल्ली की रहने वाली महिला ने ही कॉल गर्ल बुलाई थी। पुलिसिया पूछताछ में कबूला कि कांवड़ यात्रा के दौरान जिस्मफरोशी का धंधा बेहतर चलता है इसलिए इतनी कॉल गर्ल बुला ली थी। भीड़ होने के चलते ग्राहक आसानी से मिल जाते है। ये एक ग्राहक से पांच सौ रूपए चार्ज करती थी। श्रवणनाथ नगर में कुकुरमुत्तों की तरह फैले गेस्ट हाऊस चकलाघर की तर्ज पर इस्तेमाल हो रहे है।अभी एक सप्ताह पूर्व भी एक होटल में से कई कॉल गर्ल पुलिस के हत्थे चढ़ी थी तब भी एक होटल संचालक ने दूसरे होटल संचालक की पोल खोली थी।

loading...

Author: Vineet Verma

Share This Post On

Submit a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X