सैमसंग का धमाकेदार गैलेक्सी नोट 8 लॉन्च, बुकिंग पर मिलेगी बड़ी छूट

नई दिल्ली: साउथ कोरिया की मोबाइल कंपनी सैमसंग ने भारत में गैलेक्सी नोट 8 स्मार्टफोन लांच कर दिया है. गैलेक्सी नोट 8 सैमसंग का पहला ऐसा फ़ोन है जिसमें ड्यूल रियर कैमरा है. इसके अलावा इसमें इनफिनिटी डिस्प्ले है, जो गैलेक्सी S8 और S8+ में भी है. नोट 8 के साथ एक स्टाइलस एसएस पेन भी है. बात अगर रैम और स्टोरेज की करें तो नोट 8 को 6 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ भारत में 67,900 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है.

रेयान स्कूल मामले में नया मोड़, डॉक्टर ने बताया ‘नहीं हुआ प्रद्युम्न के साथ रेप’

कंपनी ने एलान किया है कि स्मार्टफ़ोन की प्री बुकिंग ऑनलाइन वेबसाइट अमेज़न के अलावा ऑफलाइन स्टोर्स पर भी करायी जा सकेगी. फोन की प्री बुकिंग 12 सितम्बर यानि आज से शुरू होकर 21 सितम्बर तक चालू रहेगी. कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 की प्री बुकिंग करने वाले ग्राहकों को ढेर सारे ऑफर्स भी देने का मन बनाया है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


गैलेक्सी नोट 8

क्या है ऑफर

एचडीएफसी कार्ड धारकों को इस गैलेक्सी नोट 8 की खरीद पर 4000 रुपये का कैशबैक दिया जायेगा. इसके अलावा कंपनी रिलायंस जियो का 448 जीबी डाटा भी मुफ्त देगी.

आज लॉन्च होगा बिना होम बटन वाला आईफोन 8, एक लाख रुपये से ज्यादा होगी कीमत

‘गैलेक्सी नोट 8’ का स्क्रीन 6.3-इंच का है. क्वाड एचडी डिस्प्ले के साथ इसका रेजोल्यूशन 2960×1440 है. इसमें ओएस एंड्रायड 7.1.1.है और ऑक्टाकोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है.

loading...

Author: Saurabh Srivastava

Share This Post On

Submit a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X
loading...