सेंचुरी पल्प एंड पेपर ने रिटेल टिश्यू बिज़नेस में किया प्रवेश

नई दिल्ली: देश की प्रमुख पेपर निर्माण कंपनी सेंचुरी पल्प एंड पेपर ने मार्केट में अपना न्यू प्रोडक्ट टिश्यू पेपर लांच किया है। कंपनी के सीईओ जेपी नारायण ने बताया कि देश में गंदगी और अनहाइजीनिक गतिविधियों की वजह से बीमारियां बढ़ रही है। ऐसे में स्वच्छ भारत, स्वस्थ भारत मिशन को आगे बढ़ाने के मकसद से कंपनी ने यह कदम उठाया है। उन्‍होंने बताया कि टिश्‍यू पेपर उपयोग के बहुत फायदे हैं। इसके लिए जरूरी है जागरूकता। हमें ग्राहकों को जागरूक करना होगा कि कैसे टिश्यू पेपर सीधे हमारे स्वास्थ्य और स्वच्छता से जुड़ा हुआ है।

बीते कुछ वर्षों में टिश्यू पेपर की खपत में बढ़ोत्तरी हुई है। वर्तमान में 4.85 लाख टन प्रति वर्ष की कुल उत्पादन क्षमता के साथ, सेंचुरी पल्प एंड पेपर विभिन्न प्रकार के कागज और बोर्डों का निर्माण्‍ कर रही है।

जेपी नारायण ने बताया कि टिश्यू की उच्च गुणवत्ता 100 टन प्रति दिन के प्राइम ग्रेड टिश्यू प्लांट द्वारा प्राप्त की जाती है, जिसमें वाल्मेट स्वीडन द्वारा आपूर्ति की गई हाई-स्पीड मशीन के साथ इस श्रेणी में बेहतरीन गुणवत्ता का उत्पादन करने के लिए नवीनतम तकनीकों से लैस है और फेशियल टिश्यू, नैपकिन टिश्यू, टॉयलेट टिश्यू, मैक्सी रोल टिश्यू, किचन टिश्यू इत्यादि 12.5 – 42 जीएसएम में उत्पाद करने में मदद करती है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


loading...

Author: Web_Wing

Share This Post On
X