सुष्मिता के अलावा इस एक्ट्रेस भी था विक्रम का अफेयर, पत्नी से हो गया तलाक  

बॉलीवुड में हॉरर फिल्मों के लिए फेमस डायरेक्टर विक्रम भट्ट 27 जनवरी को अपना 48 वां बर्थडे मना रहे हैं. विक्रम भट्ट अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. महेश भट्ट डायरेक्टर विक्रम भट्ट के भाई हैं. हाल में एक इंटरव्यू के दौरान विक्रम ने अपनी पर्सनल लाइफ जुड़े कई चीजों के खुलासे किये थे.

फेमस डायरेक्टर विक्रम भट्ट

मिस यूनिवर्स रहीं एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ अपने अफेयर को लेकर खबरों में रहे विक्रम भट्ट इंटरव्यू के दौरान इस बात को स्वीकार किया था कि सुष्मिता के साथ रहे उनके अफेयर की वजह से उनकी शादी टूटी.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


फेमस डायरेक्टर विक्रम भट्ट

विक्रम ने इस इंटरव्यू के दौरान यह कहा था कि जो कुछ भी हुआ वह सुष्मिता की वजह से नहीं हुआ है. मेरी शादी टूटने में मेरी भी गलती रही. मेरा तलाक हो गया था, मेरी फिल्म ‘गुलाम’ रिलीज होने वाली थी और मैं सिर्फ सुष्मिता का ब्वॉयफ्रेंड बनकर रह गया था. इस सबके बीच मुझे मेरी बेटी की याद आ रही थी. मैंने अपनी लाइफ को मजाक बना दिया था.

विक्रम भट्ट लेकर आ रहे हैं अब तक की सबसे हॉरर फिल्म, ये है नाम

अमीषा पटेल के साथ भी इनका अफेयर रह चुका है.उन्होंने यह भी कहा किसी रिश्ते ने मेरी लाइफ बर्बाद नहीं की है. मैंने अपनी लाइफ खुद बर्बाद की है.

फेमस डायरेक्टर विक्रम भट्ट

विक्रम ने अपने बचपन की दोस्त अदिति से शादी की थी और 1998 में दोनों का तलाक हो गया था. दोनों की एक बेटी भी है. जिसका नाम कृष्णा है.

ये भी देखें:

loading...

Author: Gargi Tripathi

Share This Post On
X