सीएम योगी की सुरक्षा में बड़ी चूक, होते-होते टला बड़ा हादसा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में बृहस्पतिवार को सेंध लग गई। हालांकि फ्लीट के चालकों की सतर्कता के कारण हादसा टल गया। सरोजनीनगर व बंथरा पुलिस की लापरवाही के कारण मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फ्लीट को भी रुकना पड़ा।

सरोजनीनगर में सीएम का काफिला जब निकल रहा था, तब वहां गाय आ गई। वहीं बंथरा में हाइवे के किनारे एक ट्रक खड़ा था। जिसके कारण काफिला प्रभावित हुआ। आननफानन में दोनों को रास्ते से हटाया गया। इसके बाद मुख्यमंत्री का काफिला आगे बढ़ा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बृहस्पतिवार को बंथरा के जुनाबगंज चौराहा स्थित एक निजी होटल में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। कार्यक्रम से लौटते वक्त तकरीबन 7.15 बजे गौरी बाजार में कानपुर रोड से उनका काफिला गुजर रहा था कि इसी दौरान तकरीबन आधा दर्जन गायों का झुंड हाइवे पर आ गया।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


तेज हूटर की आवाज सुनकर कुछ गाय तो सड़क से नीचे उतर र्गइं लेकिन तीन गाय सड़क पर ही खड़ी रहीं। इसके चलते सीएम के कार चालक को वाहन की रफ्तार कम करनी पड़ी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि अगर चालक वाहन में ब्रेक न लगाता तो गाय सीएम की कार से टकरा सकती थी। 

उधर, बंथरा थाना क्षेत्र में कानपुर रोड स्थित सीएनजी पंप से थोड़ा आगे सीएम की फ्लीट गुजरने से कुछ समय पहले एक ट्रक उधर से निकल रहा था। लेकिन सायरन की आवाज सुनकर ट्रक चालक ने अपना वाहन सड़क के नीचे उतारने की कोशिश की लेकिन कीचड़ होने के चलते ट्रक वहीं फंस गया।

loading...

Author: Web_Wing

Share This Post On
X