सहेली का नया खुलासा, बताया- हादसे से पहले क्यों खुश थी एयर होस्टेस अनीसिया?

दक्षिणी दिल्ली के पंचशील इलाके में छत से कूदकर आत्महत्या करने वाली अनीसिया बत्रा की जिंदगी में आए उथल-पुथल को लेकर नया खुलासा हुआ है। यह खुलासा उसकी खास सहेली ने किया है। उसकी इस खास सहेली के मुताबिक, लुफ्थांसा एयरलाइंस की एयर होस्टेस अनीसिया बत्र पति मयंक से तलाक लेना चाहती थीं। इसके लिए वह वकील से बातचीत भी कर रहीं थीं। अलग रहने के लिए वह एक एजेंट के जरिये ईस्ट ऑफ कैलाश में मकान भी तलाश रहीं थीं। यह जानकारी उनकी एक दोस्त ने पुलिस को दी है।

आया था मैसेज- मेरी मदद करो और पुलिस को फोन करो

अनीसिया की मौत के समय वह दिल्ली में नहीं थीं। उन्होंने अंतिम बार इसी सहेली को वाट्सएप पर मैसेज किया था। अनीसिया की दोस्त ने पहचान उजागर न करने की बात कहते हुए बताया कि हादसे के दिन दोपहर बाद तीन बजकर 56 मिनट पर उन्हें मैसेज मिला कि मुझे कमरे में बंद कर दिया गया है। मेरी मदद करो और पुलिस को फोन करो। मुझे मेरा फोन अभी वापस मिला है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


इस पर उन्होंने अनीसिया को फोन किया और बताया कि वह अभी दिल्ली में नहीं हैं, इसलिए आ नहीं सकती हैं। वह मदद की गुहार लगा रहीं थीं। इस पर उन्होंने कहा कि वह वहां से निकलकर किसी भी दोस्त के घर चली जाएं। अनीसिया ने फिर मैसेज किया, ‘वह मुझे ऐसी जगह लेकर आ गया है..जो हो चुका है मैं उसकी भरपाई नहीं कर सकती।’

उन्होंने बताया कि अनीसिया दो माह से इस स्थिति से निकलना चाह रहीं थीं। मयंक से तलाक लेने के लिए वकील से बातचीत कर रहीं थीं। अनीसिया आत्महत्या नहीं कर सकतीं। वह बहुत मजबूत थीं और शनिवार को उन्हें फ्लाइट लेनी थी। इसके लिए कपड़े प्रेस किए थे और सूटकेस पैक किया था। वह काफी उत्साहित भी थीं।

मयंक का अनीसिया के प्रति नहीं था अच्छा व्यवहार

उन्होंने बताया कि करीब छह माह पहले अनीसिया ने अपनी चोट के फोटो भी दोस्तों को भेजे थे। मयंक के गुस्से और खराब व्यवहार के बारे में भी बताया था। कुछ दोस्तों ने उन्हें घर और रिश्ता दोनों बचाने की सलाह दी थी तो कुछ ने अलग होने की सलाह दी थी। दो माह पहले उन्होंने मयंक से अलग होने का निर्णय लिया था। मयंक भी अनीसिया के साथ रहने के बजाय माता-पिता के पास रहता था। हादसे के दो-तीन दिन पहले ही वह अनीसिया के साथ रहने के लिए आया था।

गौरतलब है कि अनीसिया का शव पंचशील पार्क स्थित उनके घर के नीचे मिला था। पुलिस ने मामले में मयंक और उसके माता-पिता के खिलाफ दहेज हत्या, प्रताड़ना समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है।

loading...

Author: Web_Wing

Share This Post On
X