शिल्पा शिंदे के डांस पर भाई ने लगायी लताड़, कुछ तो करो शर्म

बिग बॉस-11 की विनर शिल्पा शिंदे शो खत्म होने के बाद भी चर्चा में बनी हुई हैं. इस बार वह अपने भाई आशुतोष की वजह से खबरों में हैं. दरअसल, उनके भाई ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए उन सभी लोगों को फटकारा है, जिन्होंने शिल्पा के पार्टी के वीडियोज को यू-ट्यूब पर अश्लील कैप्शन के साथ पोस्ट किया है.

बिग बॉस-11 की विनर शिल्पा शिंदे

उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि इन्हीं सब ओछी हरकतों की वजह से शिल्पा सोशल मीडिया से दूरी रखती हैं. उन्होंने एक फोटो का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, वीडियो के ऐसे कैप्शन देखकर सच में बहुत दुखी हूं. वीडियो को हिट कराने के लिए इस तरह के भद्दे और अश्लील कैप्शन लिखे गए हैं. प्लीज ऐसी सस्ती हरकतें करने से बचें.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


बता दें, यह टीवी प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा की पार्टी के वीडियोज हैं. जहां पर शिल्पा शिंदे डांस फ्लोर पर जमकर थिरकी थीं. यू-ट्यूब पर कुछ लोगों ने अपने वीडियो पर हिट कराने के लिए शिल्पा शिंदे के वीडियो को अश्लील कैप्शन दिया है. किसी ने अपने वीडियो की हैडिंग इस प्रकार दी है कि शिल्पा शिंदे के अश्लील डांस का वीडियो हुआ वायरल. तो किसी ने लिखा, शराब पीने के बाद शिल्पा शिंदे का क्यूट डांसिंग वीडियो.

हाल ही में एक इंटरव्यू में शिल्पा शिंदे ने बोला कि फिलहाल उनका शादी का इरादा नहीं है. उन्होंने कहा- मैं यह नहीं कह रही कि मैं कभी शादी नहीं करूंगी. मुझे नहीं पता भविष्य में मेरे लिए क्या लिखा है? लेकिन मैं आपको बता दूं कि अभी मैं शादी के बारे में सोच भी नहीं रही. मुझे सिंगल बहुत अच्छा लग रहा है. मेरे पास बहुत फ्रीडम है.

घर से निकलते ही कुछ दूर चलते ही अर्शी को याद आयीं शिल्पा

शादी के बारे में आगे बात करते हुए उन्होंने कहा- मुझे लगता है कि शादी बड़ी चीज है और बड़ा फैसला भी. पार्टनर और मेरी सोच मिलनी चाहिए. हम लोगों की लाइफ स्टाइल को नजर में रखते हुए, वो होना बहुत मुश्किल है. जब उनसे पूछा गया कि क्या वो किसी पुरुष की कंपनी को मिस नहीं करतीं. इस पर हंसते हुए उन्होंने जवाब दिया- नहीं, बिल्कुल भी नहीं.

ये भी देखें:

loading...

Author: Heena

Share This Post On
X