शाहिद कपूर के ऑनस्क्रीन इश्क ने दिखाए जलवे, फैन्स हुए दीवाने

पद्मावत मूवी के एक्टर शाहिद कपूर के ऑनस्क्रीन इश्क ने जलवे दिखाने शुरू कर दिए हैं. लग रहा है कि वो एक बार फिर बॉलीवुड में धूम मचाने आ रही हैं. हम एक्ट्रेस अमृता राव बात कर रहे हैं.

शाहिद कपूर की ऑनस्क्रीन इश्क अमृता राव एक बार फिर चर्चा में हैं. अमृता अपनी खूबसूरती की वजह से ख़बरों में आई हैं. उनकी नई तस्वीरों ने यह साफ़ कर दिया है कि अगर अमृता बॉलीवुड में दोबारा आईं, तो धूम मच जाएगी.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


फ़िलहाल, अमृता जिन तस्वीरों की वजह से चर्चा में हैं, वो ये हैं. भुवनेश्वर में हुए इस फोटोशूट में अमृता गजब की दिख रही हैं. उन्होंने एकता शाह की डिजाइन ड्रेस पहनी है. यह तस्वीरें ऐड शूट की हैं, जिसमें बैगनी ड्रेस में अमृता बिलकुल दुल्हन की तरह दिख रही हैं.

अमृता राव को इश्क-विश्क, मैं हूँ न और विवाह जैसी ब्लाकबस्टर फिल्मों के लिए याद किया जाता है. हाल में उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर नई तस्वीरें शेयर कीं, जिसके बाद फैन्स ने उनसे बॉलीवुड में वापसी करने की अपील की है. देखना दिलचस्प होगा कि अमृता वापस बॉलीवुड में आती हैं या नहीं.

वैसे अमृता राव और शाहिद कपूर की ऑनस्क्रीन जोड़ी काफी हिट रही है. इश्क-विश्क और विवाह में दोनों का रोमांस देखने लायक रहा है. इसी वजह से फैन्स अमृता को शाहिद की ऑनस्क्रीन बीवी भी कहते हैं.

इस तस्वीर में अमृता ने रिद्धिमा भसीन की डिजाइन की हुई सिल्वर ड्रेस पहनी है. साथ में मैचिंग एअर्रिंग्स और रेड लिपस्टिक में अमृता कमाल की दिख रही हैं.

अमृता ने साल 2016 में रेडियो जॉकी अनमोल से शादी की थी. दोनों 7 साल से रिलेशन में थे. शादी के बाद से अमृता फिल्मों से पूरी तरह गायब हो गईं. लेकिन नए साल की नई तस्वीरों से लग रहा है कि अमृता का दिल फिरसे बॉलीवुड के लिए धक धक कर रहा है.

ये भी देखें

loading...

Author: Vatsaly

Share This Post On
X