विवादों के बीच पद्मावत का धमाका, हॉलीवुड फिल्मों के साथ बनाई टॉप 5 में जगह

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. लंबे विवाद के बाद रिलीज हुई इस फिल्म ने न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है. साथ ही फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर जैसे स्टार्स की परफॉर्मेंस, भंसाली का डायरेक्शन, कहानी से लेकर हर चीज की तारीफ हो रही है. कई राज्यों में रिलीज न हो पाने के बावजूद देशभर में फिल्म ने महज 5 दिनों में 130 करोड़ रु. का शानदार कलेक्शन कर डाला है. दिलचस्प बात यह है कि ‘पद्मावत’ सिर्फ इंडिया में नहीं वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, वर्ल्डवाइड बॉक्सऑफिस पर पद्मावत ने दूसरी पोजिशन पर जगह बनाई है.

वर्ल्डवाइड बॉक्सऑफिस पर पद्मावत

रमेश बाला के अनुसार, जनवरी के चौथे वीकएंड पर फिल्म ‘पद्मावत’ और आमिर खान की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर टॉप-5 पर कब्जा जमाया है. लिस्ट में पहला नंबर ‘मेज रनर’ का है जिसने 86 मिलियन डॉलर (करीब 548 करोड़ रु.) कमाए. दूसरे नंबर पर 35 मिलियन डॉलर (करीब 222 करोड़ रु.) के साथ ‘पद्मावत’ है. पिछले हफ्ते चीन में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ लिस्ट में 5वीं पोजिशन पर है. रिलीज के दूसरे हफ्ते फिल्म ने 19 मिलियन डॉलर (120 करोड़ रु.) बटोरे हैं.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पद्मावत पर बवाल के बीच नयी खबर, टूट सकती है रणवीर-शाहिद की दोस्ती

मालूम हो कि ‘पद्मावत’ दुनिया भर में रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है. फिल्म इंडिया, यूएई, न्यूजीलैंड के बॉक्सऑफिस पर पहले नंबर पर बनी हुई है. इसके अलावा कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, यूएसए और यूके के बॉक्स ऑफिस पर भी ‘पद्मावत’ का जलवा बरकरार है.

ये भी देखें:

loading...

Author: Heena

Share This Post On
X