विराट और अनुष्का के प्यार को मिल गया नाम, आपने सुना क्या…

क्रिकेट और बॉलीवुड का ये मेल एक बार फिर हो रहा है वायरल. जनाब, बात हो रही है किक्रेट के विराट खिलाड़ी विराट कोहली और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा की. दोनों के बीच जो कुछ भी है, उसको तो सारी दुनिया जानती है. वहीं बीते दिन विराट और अनुष्का का जो रूप सामने आया, वो सबको चौंकाने वाला था. दोनों जिस गेटअप में दिखे, उसकी तस्‍वीर हो गई है वायरल. आखिर क्‍या कर रहे हैं दोनों इस गेटअप में. गौरतलब है कि विराट और अनुष्का की यह जोड़ी इंटरनेट या यूं कहें कि सोशल मीडिया पर भी खूब लोकप्रिय है. इस बात का एक उदाहरण एक बार फिर देखने को मिला है जब इन दोनों की कुछ नई तस्वीरें सामने आईं हैं.

Much needed break with my ❤

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ये भी पढ़ें : मिस चंबल पिया की हॉट तस्वीरें वायरल, क्या आपने देखा…

वायरल हो रही है ये तस्‍वीर

सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्का की कुछ नई तस्वीरें इस समय जमकर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में अनुष्का एक खूबसूरत लहंगा पहने दिख रहीं है. वहीं विराट शेरवानी में नजर आ रहे हैं. बता दें कि पहली बार ऐसा देखने पर तो लगता है कि यह किसी शादी की तस्वीर है.

विराट और अनुष्का आखिर माजरा क्‍या है

अब सोचने वाली बात ये है कि विराट और अनुष्का किसी शादी में शामिल होने तो नहीं पहुंचे. फिर आखिर इनका ये गेटअप क्‍यों. ज़रा सोचिए. आइए आपको बताएं ये राज की बात कि आखिर क्‍यों हैं दोनों इस गेटअप में.

यहां की है ये तस्‍वीर

Everyday is a valentine day if you want it to be. You make everyday seem like one for me ❤❤. @anushkasharma

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

दरअसल यह तस्वीर एक विज्ञापन की शूटिंग की है. इसमें ये दोनों एक साथ नजर आने वाले हैं. आपको बता दें कि इन दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत भी एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान हुई थी. एक शेंपू के विज्ञापन के दौरान ही ये दोनों पहली बार मिले थे और वहीं से इनका प्‍यार परवान चढ़ा था.

ये नहीं था पहला मौका

विराट और अनुष्का

वैसे बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है, जब विराट और अनुष्‍का साथ नजर आए हैं. हाल ही में यह जोड़ी न्‍यूयॉर्क में वेकेशन मनाती भी नजर आई थी.  यहां से विराट ने अनुष्‍का के साथ एक सेल्‍फी भी सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की, जो आते ही वायरल हो गई थी.

ये भी देखिए…

loading...

Author: Shweta Dwivedi

Share This Post On

Submit a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X
loading...