वियतनाम की सड़कों पर सामान बेचती है ये बिल्ली

दुनिया में कई तरह की अजीबोगरीब चीज़े होती ही रहती है. ऐसे में इन दिनों एक बिल्ली की खबर काफी तेजी से वायरल हो रहीं है. जी दरअसल में हम जिस बिल्ली की बात कर रहें है वो कोई आम बिल्ली नहीं है, बल्कि बाजार में सामान बेचने वाली बिल्ली है. जी हाँ जिस बिल्ली की हम बात कर रहें है वो वियतनाम की स्ट्रीट मार्केट में सामान बेचती है.

इस बिल्ली का नाम Dog है और सभी इसे Furry Dog कहते है. वियतनाम की स्ट्रीट मार्केट में इस बिल्ली को बहुत ही आकर्षक रूप से सजाकर उसका मालिक लेकर जाता है और उसके बाद उसे अपने साथ दुकान में रखता है जहाँ Furry Dog अपने मालिक की सामान बेचने में मदद करती है.

Furry Dog के मालिक का नाम Le Quoc Phong है जो Furry Dog को बहुत ही खूबसूरती से सजाकर मार्केट ले जाता है ताकि उसकी अच्छी से अच्छी कमाई हो सके, और ऐसा होता भी है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


Furry Dog की वजह से Le Quoc Phong के सामान की बिक्री सबसे ज्यादा होती है सभी मार्केट में सामान लेने Le Quoc Phong की दुकान पर ही जाते है.

Furry Dog सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित करती है जिस वजह से लोग Le Quoc Phong की दुकान में ही जाना पसंद करते है और वहीं से सामान लेते है. लोग Furry Dog के साथ अपनी कई तस्वीरें भी क्लिक करवाते है.

इन दिनों दूर-दूर से भी लोग Furry Dog के दीवाने होकर इसे देखने जा रहें है और इसके साथ तस्वीरें क्लिक करवा रहें है. फिलहाल हम भी आपके लिए इस Furry Dog की कुछ तस्वीरें लेकर आए है. आइए देखते है.

loading...

Author: Web_Wing

Share This Post On
X