विदेशियों पर चढ़ा घूमर का नशा, जमकर नाचीं चीयर लीडर्स

तमाम विवाद और विरोध के बीच रिलीज हुई संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है. ‘पद्मावत’ के सॉन्ग घूमर को लेकर भी काफी विवाद हुआ था. अमेरिका में इस गाने पर एक मैच के दौरान चीयर लीडर्स ने जमकर डांस किया.

'पद्मावत'

यूएस में एनबीए मैच के दौरान भारतीय और अमेरिकन डांसर्स ने जमकर परफॉर्म किया. वहीं फैंस ने चीयर लीडर्स के डांस पर जमकर ताल से ताल मिलाई.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


रानी पद्मावती बनी ये एक्ट्रेस, इस तरह दिया फिल्म पद्मावत का साथ, कराया फोटोशूट

सोशल मीडिया पर इस डांस को वीडियो वायरल हो रहा है. वहीं पिछले दिनों मध्‍य प्रदेश के रतलाम जिले में एक घटना सामने आई थी जिसमें फिल्‍म के गाने ‘घूमर’ चलाए जाने के विरोध में तोड़फोड़ की गई. मध्‍यप्रदेश के रतलाम जि‍ले के जौरा में सेंट पॉल कॉन्‍वेंट स्‍कूल में ‘घूमर…’ गाने पर बच्‍चे डांस परफॉर्म कर रहे थे. इसी दौरान करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने गाने का विरोध करते हुए उत्‍पात मचाना शुरू कर दिया था. दूसरी तरफ फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर देशभर में मचे बवाल में मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा का एक वीडियो वायरल हुआ था.

Charlotte Hornets Halftime Performance: Ghoomar From Padmavat

Revisit the mesmerising moment when the sights and sounds of Ghoomar from Padmaavat took over Charlotte!

Posted by NBA on Dienstag, 30. Januar 2018

वीडियो में अपर्णा यादव ‘पद्मावत’ के विवादित घाने घूमर पर डांस करती नजर आई थीं. आपको बता दें कि इस वीडियो की वजह से अपर्णा भी विवादों में आ गई थीं. उनके इस गाने पर डांस का वीडियो वायरल होने की वजह से कई लोगों ने सोशल मीडिया पर धमकी भी दी थी. इस फिल्म ने 100 करोड़ से ऊपर का बिजनेस भी कर लिया है.

ये भी देखें:

loading...

Author: Gargi Tripathi

Share This Post On
X