वाजपेयी ने मनोज तिवारी के खिलाफ प्रयोग की आपत्तिजनक भाषा, कहा- नचनिया अध्यक्ष

दिल्ली की गांधीनगर विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी के पूर्व विधायक अनिल वाजपेयी ने दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है. उन्होंने सीलिंग के खिलाफ विरोध दर्ज कराते हुए मनोज तिवारी को ‘नचनिया अध्यक्ष’ तक कह दिया.

बड़ी सफलता: मनोज तिवारी की पहल पर भाजपा के हुए राहुल

मनोज तिवारी के लिए आपत्तिजनक भाषा


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


दरअसल सीलिंग के विरोध में आम आदमी पार्टी के पार्षदों और पूर्व विधायकों में राउस एवेन्यू दफ़्तर से लेकर सिविक सेंटर तक पोस्टर हाथों में लेकर नारेबाजी की और मार्च निकाला. सीलिंग के मसले पर बीजेपी शासित तीनों एमसीडी ने शनिवार जॉइंट सेशन बुलाया है. सीलिंग का विरोध करते करते आम आदमी पार्टी के प्रदर्शनकारीयों ने सिविक सेंटर के भीतर पहुंचकर नारेबाज़ी करने लगे.

आम आदमी पार्टी के पार्षद सीलिंग वाले ताले की माला पहनकर सिविक सेंटर पहुंचे और बीजेपी पर कन्वर्जन चार्ज के नाम वसूली करने का आरोप लगाया है. आम आदमी पार्टी ने सुप्रीम कोर्ट की मॉनिटरिंग कमेटी से सीलिंग के मसले की दोबारा समीक्षा करने की अपील भी की है.

बता दें कि दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी अभिनेता और भोजपुरी गायक है. राजनीति के साथ-साथ मनोज तिवारी कई भोजपुरी फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं और बॉलीवुड की कई फिल्मों के लिए गाने भी गाए हैं. दिल्ली में बिहार से आने वाले बड़ी आबादी रहते है इसी के मद्देनजर प्रवासियों के वोट को साधने के लिए पार्टी ने उन्हें प्रदेश अध्यक्ष का जिम्मा सौंपा है.

ये भी देखें:

loading...

Author: Ashutosh Mishra

Share This Post On
X