रेवाड़ी गैंगरेप केस: राजस्थान के कई जिलों में छिपे थे आरोपी, मिट्टी में दबा दिए थे फोन

रेवाड़ी में छात्रा से गैंगरेप मामले में आलोचनाओं का सामना कर रही हरियाणा पुलिस को देर से ही सही अब कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने फरार दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जिन्हें पुलिस ने कोर्ट में पेश कर 4 दिन के रिमांड पर ले लिया है. बता दें कि पुलिस मास्टरमाइंड निशू सहित 3 आरोपियों को पहले गिरफ्तार कर चुकी है.

पुलिस ने दोनों आरोपियों को यहां से किया गिरफ्तार

पुलिस की गिरफ्त में आये पंकज और मनीष नाम के आरोपियों ने हरियाणा पुलिस की नाक में दम कर रखा था और प्रदेश को शर्मशार कर दिया था. लेकिन अब देर से ही सही दोनों आरोपियों को पुलिस ने काबू कर लिया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को महेद्रगढ़ के सतनाली के पास एक ढाबे से गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने अपने फोन मिट्टी में दबा दिए थे और हरियाणा-राजस्थान के खेतों, पहाड़ों सहित विभिन्न सथानों पर ये छिपते रहे.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ये था मामला

पुलिस की फजीहत हुई तो किया एसआईटी का गठन

पुलिस ने पंकज, मनीष और निशू के खिलाफ केस दर्ज किया था. इस मामले में पुलिस की फजीहत हुई तो पुलिस ने 14 सितंबर की रात को आइपीएस नाजनीन भसीन के नेतृत्व में एडीजीपी श्रीकांत जाधव ने एसआईटी का गठन किया.

16 सितंबर को तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

एसआईटी ने 16 सितंबर को कोठड़ा मालिक दीनदयाल, पीड़िता को फस्ट एड देकर पुलिस को सूचना न देने के आरोप में आरएमपी डॉक्टर और गैंगरेप के मास्टरमाइंड निशू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. अब वारदात के बारहवें दिन पुलिस ने दोनों मुख्य आरोपियों पंकज और मनीष को गिरफ्तार किया है.

गुनाहों का अड्डा रहा कोठड़ा

पुलिस का कहना है कि कोठड़े पर अभी तक की जांच में गिरफ्तार हुए पांचों आरोपियों की उपस्थिति सामने आई है. ये जांच के बाद सामने आएगा कि गैंगरेप करने में कौन–कौन भागीदार रहा. पुलिस जांच में यह भी सामने आया कि वारदात वाली जगह कोठड़ा गुनाहों का अड्डा रहा है. लेकिन अभी तक कोई पीड़ित सामने नहीं आया है. अगर कोई शिकायत लेकर आता है तो वे उसकी भी जांच करेंगे. साथ ही पुलिस कहना है कि वह जल्द से जल्द कोर्ट में चालान पेश कर फास्टट्रैक कोर्ट में केस चलाने की अपील करेगी ताकि आरोपियों को जल्द अपने गुनाहों की सजा मिल सके.

loading...

Author: Web_Wing

Share This Post On
X