रेणुका चौधरी ने साधा भाजपा पर निशाना, राहुल की जैकेट, मोदी जी को 700 रुपये में दिला सकती हूं’

फरवरी में होने वाले तीन राज्यों के विधानसभा चुनावों के लेकर राजनीतिक पार्टियों के बीच गहमा-गहमी बढ़ती जा रही है। कभी कांग्रेस बीजेपी पर हमला बोलती है तो कभी बीजेपी कांग्रेस को नकारा साबित करने की कोशिशों में अपने प्रयास तेज कर देती है। हाल का मामला राहुल गांधी की जैकेट से जुड़ा हुआ है।

तीन राज्यों

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी विधानसभा चुनाव को लेकर दो दिवसीय दौरे पर मेघालय गए हैं। राहुल गांधी की जैकेट ने बीजेपी को उन पर हमला करने का मौका दे दिया है। राहुल गांधी की जैकेट की कीमत पर सवाल खड़े करते हुए बीजेपी मेघालय ने अपने ट्विटर अकाउंट से उनकी जैकेट की कीमत 70,000 रुपये बताई है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसी जैकट 700 रुपये में भी मिलती है

कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने बीजेपी के आरोप को हंसी में टालते हुए कहा है कि ऐसी जैकेट 700 रुपये में भी मिल सकती है। मीडिया से बात करते हुए रेणुका ने कहा कि मैं ये नहीं समझ पा रही कि मुझे बीजेपी के इस उतावलेपन पर हंसना चाहिए या रोना।

आप कहना चाहते हैं कि लोग बैठकर ऑनलाइन कीमत सर्च कर रहे हैं। ऐसी जैकेट मैं 700 रुपये में दिखा सकती हूं। अगर प्रधानमंत्री चाहें तो मैं उन्हें भी भेज दूंगी। ये आरोप सूटबूट की सरकार की तरफ से बोला जा रहा है।

सूट जो उनके नाम के फैब्रिक से बनाया गया था जो उन्होंने अमेरिकी प्रधानमंत्री के आने पर पहना था।आपको बता दें कि राहुल गांधी कल शाम को सेलिब्रेशन ऑफ पीस नाम के म्यूजिक कॉन्सर्ट में एक जैकेट पहन कर नजर आये थे।

राहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, आरएसएस अपनी विचारधारा पूरे देश पर थोपना चाहती है

बीजेपी ने दावा किया कि इस जैकेट ब्रिटिश लग्जरी फैशन ब्रैंड बरबरी की है जिसकी कीमत 68 हजार रुपये है। बीजेपी ने कहा कि ‘तो राहुल गांधी मेघालय के सरकारी खजाने को चूसकर ब्लैक मनी से बनी सूट बूट की सरकार? हमारे दुखों पर गाना गाने की बजाय, आप मेघालय की नकारा सरकार का रिपोर्ट कार्ड दे सकते थे। आपकी उदासीनता हमारा मजाक उड़ाती है।’

loading...

Author: Akash Trivedi

Share This Post On

Submit a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X