रिव्यू मास्टर केआरके ने किया कंगना की इज्ज़त का फालूदा, आपने देखा क्या…

कमाल राशिद खान एक मात्र ऐसे कलाकार हैं, जो किसी भी भविष्यवाणी को इस अंदाज़ में करते हैं कि उसे लेकर कंट्रोवर्सी तो होनी ही है. रिव्यू मास्टर केआरके ने किंग खान की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ को बेकार बताने पर भी पेट नहीं भरा, तो केआरके ने बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रनौत पर एक जबरदस्त रिव्यू बना डाला है. जी हाँ, केआरके ने इस रिव्यू में कंगना की हर बात को झूठ करार करते हुए उनकी इज्ज़त का फालूदा बना दिया है.

रिव्यू मास्टर केआरके

ये भी पढ़ें : जेनेलिया का एयर पोर्ट सरप्राइज रितेश को पड़ा भारी, तस्वीरें वायरल

पहले तो हम आपको ये बता दें कि केआरके न तो कंगना के फेवर में हैं और न ही उनकी ऋतिक रौशन, अजय देवगन या आदित्य पंचोली से कोई दोस्ती. तो चलिए अब जानते हैं आखिर क्या कहा रिव्यू मास्टर केआरके ने. रिव्यू मास्टर ने बताया कि आज से कुछ दिन पहले कंगना आपकी अदालत में गयी थीं, जहाँ पर उन्होंने कहा कि फिल्म ‘क्वीन’ से स्टार बन गईं, ‘तनु वेड्स मनु’ से सुपरस्टार बन गई. इस बात पर केआरके ने कंगना को पूछा कि आप स्टार कब बन गईं? अच्छा-अच्छा आपके सपनों में बनी होंगी. ये था एक्ट्रेस का पहला झूठ. अब आते हैं सेकंड पॉइंट पर, आपने इंटरव्यू में कहा कि आप जब आदित्य पंचोली को मिलीं तो आप माइनर थीं. आदित्य ने एक माइनर लड़की को मारा-पीटा. आपने ये भी कहा कि आप आदित्य की बेटी से छोटी हैं. ठीक है मान लेते हैं, लेकिन दोस्तों अब मैं दिखाता हूँ इसका सच…


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


रिव्यू मास्टर केआरके

तो दोस्तों मैं आपको बता दूँ कि कंगना आदित्य की बेटी से एक साल बड़ी हैं और शादी-शुदा आदित्य को डेट करते समय वो 20 साल की थीं. तो मोहतरमा आप ज़रा ये बताएंगी कि 20 साल की लड़की कब से माइनर होने लगी. हमने तो सुना है कि 18 साल के बाद लड़की बालिग हो जाती है. फिर नाबालिग कैसे, मैम? ये है मैडम का दूसरा झूठ. अब जरा थर्ड पॉइंट पर गौर फरमाइए…कंगना जी के मुताबिक वो आदित्य से साल 2005 में मिली थीं, जबकि रिपोर्ट बताती है कि ऐसा बिलकुल भी नहीं है.

रिव्यू मास्टर केआरके

कंगना और आदित्य की लव स्टोरी के अलावा केआरके ने ऋतिक और अजय के अलावा कंगना के और कई अफेयर्स पर से पर्दा उठा दिया है. वैसे, रिव्यू मास्टर ने कंगना को दोषी करार देते हुए उनको पैसे से प्यार करने वाली लड़की बताते हुए कहा ये माल की भूखी है न कि प्यार की फिर चाहे वो ऋतिक का हो या अजय का… केआरके ने तो ये भी

रिव्यू मास्टर केआरके

वैसे, केआरके ने वीडियो शेयर करने के बाद ट्वीट किया कि किसी ने मेरा यू ट्यूब अकाउंट किसी ने हैक कर के इस वीडियो को डीलिट कर दिया था, लेकिन मैं किसी से डरता नहीं हूँ. मैं फिर से वीडियो शेयर करूँगा. कंगना डोंट दिस प्लीज. हालाँकि खुद केआरके ने इस ट्वीट को हटा दिया है.

आप भी देखिए रिव्यू मास्टर केआरके का स्पेशल कंगना रिव्यू.

ये भी देखिए…

loading...

Author: Shweta Dwivedi

Share This Post On

Submit a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X
loading...