राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक, मेघालय जाने के लिए दिया 20 साल पुराना हेलिकॉप्टर, दौरा रद्द

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को मेघालय दौरे पर जाने के लिए 20 साल पुराना हेलिकॉप्टर दिया गया, जिसके बाद राहुल का ये चुनावी दौरा रद्द कर दिया गया है. राहुल को दिए गए चॉपर पर स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप ने आपत्ति जताई है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का मेघालय दौरा रद्द हो गया है. राहुल 30 जनवरी से 31 जनवरी तक मेघालय दौरे पर रहने वाले थे.

20 साल पुराना हेलिकॉप्टर

स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप एसपीजी ने राहुल को दौरे के लिए दिए गए चॉपर को सुरक्षा के लिहाज से रिजेक्ट कर दिया है, जिसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष का ये चुनावी दौरा ही रद्द करना पड़ा. एसपीजी के मुताबिक राहुल के दौरे के लिए 20 साल पुराना चॉपर दिया गया है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


इससे पहले गणतंत्र दिवस के मौके पर एसपीजी की अपील पर ही राहुल गांधी को चौथी लाइन की बजाए छठी लाइन में बैठाया गया था. यह पहली बार था, जब कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष को गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान राजपथ पर पहली पंक्ति में जगह नहीं दी गई थी.

एक साथ सभी चुनाव कराने पर पीएम मोदी के आइडिया को नीतीश कुमार ने दिया झटका

मेघालय में 27 फरवरी को विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसका परिणाम 3 मार्च को घोषित किया जाएगा. राहुल गांधी मेघालय में एक रॉक स्टार की तरह लोगों से मुखातिब होंगे. पूर्वोत्तर में कांग्रेस वापसी के लिए पूरी दम से लड़ रही है.

loading...

Author: Akash Trivedi

Share This Post On

Submit a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X