पीएम मोदी ही नहीं कुंडली भी बता रही कोविंद बनेंगे राष्‍ट्रपति

एनडीए प्रत्‍याशी रामनाथ कोविंद

मुंबई। राष्‍ट्रपति पद को लेकर एनडीए और यूपीए में जहां एक तरफ घमासन चल रहा है। वहीं दूसरी ओर लोग अपनी अपनी तरह से तर्क देकर उपने उम्‍मीदवार को राष्‍ट्रपति बनता देख रहे हैं। राष्‍ट्रपति पद को लेकर एनडीए प्रत्‍याशी रामनाथ कोविंद को लेकर जहां समर्थकों की संख्‍या अधिक है। सभी का मानना है कि कोविंद ही राष्‍ट्रपति बनेंगे। इस बात को साबित करने को लेकर ज्‍योतिषी भी कहीं से पीछे नहीं है। ज्‍योतिषाचार्यों ने कोविंद की कुंडली निकाल कर बताया है कि राष्‍ट्रपति पद का योग बन रहा है।

राष्‍ट्रपति पद के लिए कांटे की टक्‍कर शुरू, पीएम मोदी और सीएम योगी ने‍ किया मतदान

कुंडली में बताया गया है कि पर उम्‍मीदवार को लेकर देश 17 जुलाई, 2017 को मतदान होगा तथा 20 जुलाई, 2017 को परिणाम घोषित होगा। राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के लिए अनेक नाम चर्चा में थे, परंतु नियति जिसके साथ होगी उसी का राजतिलक होगा।



हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!




रामनाथ कोविंद

ज्योतिषाचार्यों ने बताया है कि विश्लेषण करने पर पता चलता है कि मूल नक्षत्र के चतुर्थ चरण में जन्मे कोविंद की कुंडली में राष्ट्रपति बनने के प्रबल योग हैं।

मीन लग्न व धनु राशि की कुंडली में तृतीय स्थान का राहु व भाग्येश मंगल सप्तम स्थान में स्थित हो अप्रत्याशित राजयोग उत्पन्न करवा रहें हैं। बृहस्पति- शुक्र की युति इनमें सहज, सरल व विद्वान व्यक्तित्व बना रहे हैं। ऐसे में कोविंद पर राष्‍ट्रपति बनने का पूरा योग है।

जरूर पसंद आयेगा पीएम मोदी का खास अंदाज, राष्‍ट्रपति के साथ चलाई साइकिल

विद्वानों का कहना है कि उनकी कुंडली देखने पर पता चलता है कि 1991 में उनकी राहु की महादशा प्रारंभ हुई, तभी से राजनैतिक सफलता मिलने के संकेत दिखने लगे। इसी योग के कारण कोविंद अगस्त, 2015 में राज्यपाल बने थे।

राष्‍ट्रपति देशहित में लेंगे ऐतिहासिक फैसला

कुंडली में बताया गया है कि कोविंद राष्‍ट्रपति बनने क बाद देश में ऐतिहासिक फैसला लेंगे। स्वगृही सूर्य के साथ बुध की युति व अष्टम में बृहस्पति-शुक्र की युति वृहत्पराशर होरा शास्त्र के अनुसार प्रबल राजयोग बना रहे हैं। यह सारे योग इकठ्ठे होकर कोविंद को देश के जो देश सर्वोच्च पद पर विराजमान कराएंगे।

हार-जीत के लिए हम विचारधारा से समझौता नहीं करेंगे : तेजस्वी

विद्वानों का कहना है कि कोविंद राष्‍ट्रपति बनने के बाद देश का सम्‍मान बढ़ाएंगे। ग्रहों की अनुकूलता कुछ इस तरह बन रही है कि कोविंद को राष्‍ट्रपति बनना तय है।

loading...
loading...
=>

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*