रामपुर में वकील ने क्लाइंट को पटक-पटक कर मारा, वीडियो वायरल

वकीलों के प्रदर्शन और हड़ताल की खबरें आम हैं. वकीलों की एकता देखकर जल्दी कोई इनके मुंह भी नहीं लगता है. ऐसा ही एक मामला यूपी के रामपुर में सामने आया है. एक वकील ने अपने ही क्लाइंट की पिटाई कर दी वो भी एसपी ऑफिस के सामने ही. पुलिस ने वकील को रोकने की कोशिश भी नहीं की. इस मारपीट का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पुलिस के लिए पहेली बना महंत मोहनदास महाराज का ट्रेन से लापता होना

बुधवार सुबह छेदालाल नाम का व्यक्ति वकील सौरान सिंह से अपने काम को लेकर मिलने गया था. वकील ने अपने चैम्बर में ही उसकी पिटाई शुरू कर दी. छेदालाल डर के कारण चिल्लाते हुए बाहर भागा, लेकिन वकील उसे बीच सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटने लगा. इतना ही नहीं बाद में दूसरे वकील भी सौरान सिंह के साथ मिलकर शख्स की पिटाई करने लगे. जहाँ पर यह घटना हो रही थी. उसके ठीक सामने एसपी ऑफिस है . वहां पर हर समय पुलिस मौजूद रहती है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


फिर भी किसी ने पीड़ित की मदद नहीं की. पीड़ित छेदालाल ने बताया कि मैं सहजादनगर इलाके का रहनेवाला हूं और एक केस के सिलसिले में वकील से मिला था. उसका कहना था.  मेरा एक व्यक्ति जेल में है और वकील ने पांच हजार रुपए लेकर उसे छुड़वाने की बात कही थी. लेकिन, उसने खुद पैसे रख लिए और जब मैंने इस बारे में उससे बात की तो मुझे मारना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं मेरे जेब से और भी पैसे निकाल लिए.’ वहीं, इस मामले में वकील का कहना है, मैने रुपए जरूर लिए हैं और कागजात इलाहाबाद भी भेज दिए हैं.

मायावती ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- शब्बीरपुर में मेरी हत्या का था प्लान

लेकिन, अचानक वह शख्स मेरे कैबिन में आया और मेरा गिरेवान पकड़ लिया, जिसके कारण यह घटना घटी.’ वकील का यह भी कहना है कि हम सब वकील मिलकर थाने में शख्स की शिकायत करेंगे.

यह भी देखें 

loading...

Author: Akash Trivedi

Share This Post On

Submit a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X