रामगोपाल वर्मा की फिल्म पर विवाद: बीजेपी नेता बोलीं- देश की विवाह व्यवस्था को खतरा

हाल ही में रामगोपाल वर्मा ने अपनी अपकमिंग मूवी गॉड सेक्स एंड ट्रुथ का ट्रेलर जारी किया. ट्रेलर काफी बोल्ड है. इस फिल्म के जरिए रामगोपाल, बॉलीवुड में पोर्न स्टार मिया माल्कोवा को लॉन्च कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर आने के बाद से ही इस पर बहस भी छिड़ गई है. मामला राजनीतिक रूप लेता नजर आ रहा है. दक्षिण भारत में बीजेपी की एक महिला मोर्चा की लीडर ने रामगोपाल की फिल्म पर बैन लगाने की मांग की है.

रामगोपाल

डेक्कन क्रानिकल की एक रिपोर्ट के मुताबिक़ बीजेपी महिला मोर्चा की एक नेता करी नागलक्ष्मी ने इसे लेकर विजयवाड़ा के सूर्यापेट थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है. करी ने सवाल किया है कि इस गंदी फिल्म के जरिए राम गोपाल वर्मा देश के युवाओं को क्या संदेश देना चाहते हैं.’


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


करी ने दावा किया कि फिल्म भारत में विवाह की व्यवस्था पर असर डाल सकती है और युवाओं का करियर तबाह कर सकती है. रिपोर्ट के मुताबिक़ करी की रामगोपाल वर्मा की फिल्म के खिलाफ करी की इस शिकायत पर राज्य के कई बीजेपी नेताओं ने समर्थन किया है.

अमेरिका की मशहूर पोर्न स्टार मिया माल्कोवा फिल्म में लीड रोल कर रही हैं. हाल ही में जारी हुए फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर में उनका बेहद बोल्ड लुक नजर आया है. सोशल मीडिया में इसकी खूब चर्चा हुई.

इससे पहले साउथ के सुपरस्टार विजय की ‘मर्सल’ को लेकर ऐसी ही स्थिति देखी गई थी. तब तमिलनाडु की बीजेपी ईकाई ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की थी.

पद्मावत विवाद: सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बावजूद गुजरात में रिलीज नहीं होगी फिल्म

उनका आरोप था फिल्म में नोटबंदी और जीएसटी को लेकर गलत जानकारियां दी जा रही हैं. विवाद तूल पकड़ने की वजह से विजय के फिल्म की खूब पब्लिसिटी हुई और बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में मर्सल अब तक उनके करियर की बेस्ट फिल्म साबित हुई.

loading...

Author: Akash Trivedi

Share This Post On

Submit a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X