रानी मुखर्जी ने शो के दौरान गांगुली से ‘हिचकी’ पर किया सवाल   

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी फिल्म ‘हिचकी’ के प्रमोशन में बिजी हैं. कुछ दिनों पहले रानी मुखर्जी फिल्म प्रमोशन के लिए बिग बॉस में भी गई थीं. जहाँ पर उन्होंने सलमान खान सहित सभी कंटेस्टेंट की क्लास लगाई थी. जिसमें सलमान खान फर्स्ट आए थे. इसी तरह रानी फिल्म के प्रमोशन के लिए एक और शो में शिरकत की. शो के दौरान उनकी मुलाकात सौरभ गांगुली से हुई. जहाँ उन्होंने उनसे ऐसा सवाल पूछ लिया कि उन्हें जवाब देते समय सोच में पड़ गए.

एक्ट्रेस रानी मुखर्जी

रानी ने सौरभ गांगुली के करियर की तारीफ करते हुए कहा कि, हम आपको चियर करते थे और आप फील्ड पर कमाल करते थे. क्या आपको उस दौरान हिचकी आई. क्या उस हिचकी ने आपको आगे बढ़ने से रोका? अगर कभी ऐसा हुआ तो आपने फिर क्या किया? सौरव गांगुली ने जवाब दिया, ‘जब आप हिचकी शब्द का इस्तेमाल करते हैं तो आपको पानी की जरूरत पड़ती है. हमारी फील्ड में भी ऐसा होता है. बहुत कॉम्पिटीशन है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


एक्ट्रेस रानी मुखर्जी

आदित्य अगर करण जैसे होते तो मैं उनके प्यार में कभी पागल नहीं होती: रानी मुखर्जी

आपके करियर में भी ये कॉम्पिटीशन रहा होगा. इस दौरान मेंटली हिचकी बहुत जरूरी हो जाती है. यह एक प्रकार का फीयर फैक्टर होता है कि अगर आप असफलत तो नहीं हो जाओगे. फिर क्‍या होगा? इसके बाद आप शि‍द्दत और मेहनत से काम करते हो. इसके बाद आप काम के प्रति समर्पित हो जाते हैं. इसलिए ये हिचकी दिमाग में होना बहुत जरूरी है.

When Dada talks about his #Hichki! 😉 #SouravGanguly #RaniMukerji #Dadagiri

A post shared by Hichki (@hichkithefilm) on Jan 25, 2018 at 5:40am PST

‘फिल्म हिचकी में रानी मुखर्जी ने नैना माथुर का किरदार निभाया है. जिसे नर्वस सिस्टम डिसऑर्डर है. फिल्म में वो टॉरेट सिंड्रोंम नामक बीमारी से लड़ती और परेशानियों का मुकाबला करती नजर आएंगी. यह 23 फरवरी 2018 को सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी.

ये भी देखें:

 

loading...

Author: Gargi Tripathi

Share This Post On

Submit a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X