राज बब्बर का विवादित बयान, ‘हमें वोट दो, आपके लिए हथियार बनाएंगे’

अलीगढ़। यूपी में निकाय चुनाव के दूसरे चरण का प्रचार अभियान भले थम गया हो, लेकिन इसमें शुक्रवार को अलीगढ़ में कांग्रेस नेता राज बब्बर की जनसभा विवादों में आ गई है। राज बब्बर अलीगढ़ में विकास के नाम पर वोट मांगते-मांगते अखलाख हत्याकाण्‍ड के मुद्दे तक पहुंच गए। उन्होंने कहा, ‘आप मुझे वोट दीजिए, कोई आपका फ्रीज खोलकर नहीं देख सकता है। न ही ये पूछ सकता है कि इसमें क्या रखा है। आप मुझे ताकत दो। मैं आपके लिए हथियार बनाऊंगा और चलाऊंगा।’

राज बब्बर

सितंबर 2015 के अखलाख हत्याकाण्‍ड का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा अगर वो जीतते हैं, तो किसी के घर में फ्रीज नहीं खोला जाएगा। बता दें कि नोएडा के दादरी में अखलाख को घर में गौमांस रखने के आरोप में पीट-पीटकर मार डाला गया था।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


राज बब्बर: यह हत्यारी सरकार, अभी कितने और बच्चे मारेगी

निकाय चुनाव के दूसरे चरण का मतदान 26 नवंबर को होना है। इसमें गौतमबुद्धनगर में भी वोटिंग होगी। दूसरे चरण के तहत 25 जिलों में निकाय चुनावों के लिए मतदान होगा. ये जिले मुजफ्फरनगर, गाजियाबाद, गौतमबुद्धनगर, अमरोहा, रामपुर, पीलीभीत, शाहजहांपुर, अलीगढ़, मथुरा, मैनपुरी, फर्रूखाबाद, इटावा, ललितपुर, बांदा, इलाहाबाद, लखनऊ, सुलतानपुर, अंबेडकर नगर, बहराइच, श्रावस्ती, सन्त कबीरनगर, देवरिया, बलिया, वाराणसी एवं भदोही हैं।

loading...

Author: Vatsaly

Share This Post On

Submit a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X
loading...