रहस्यमयी बना यह मकान, पुलिस ने तोड़े ताले तो उड़ गये होश

 

मेरठ। कई दिनों से बंद मकान लोगों के लिए रहस्‍यमयी बना हुआ था। मकान में ताला लटका रहता था और यहां कोई आता जाता भी नहीं था। मोहल्‍ले के लोग इस बात से हैरान थे कि यह मकान कोई खोलता क्‍यों नहीं है। लेकिन किसी ने भी यह जानने की कोशिश नहीं किया की यह मकान बंद क्‍यों रहता है। हफ्तों बाद अचानक मकान से बदबू आने लगी। दुर्गंध से यहां अगल-बगल वालों का रहना मुश्किल हो गया।

सीएम के शहर में पुलिस ने की लाश के साथ हैवानियत, विरोध पर दौड़ा-दौडा़कर पीटा


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


इसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस सूचना पाकर मौके पर पहुंच गई। मकान का ताला तोड़कर अंदर का नजारा देख पुलिस के होश उड़ गए।

कपल्‍स की लाश

मकान में कपल्‍स की लाश पड़ी हुई सड़कर छत विछत हो चुकी थी और बेछ में लगे खून के छींटे भी सूख चुके थे।

क्‍या है पूरा मामला

लक्‍खीपुरा निवासी सलीम की बीते 5 माह पहले भूरी नाम की लड़की से शादी हुई थी। इसके बाद बीते 2 जुलाई को लसाड़ी थानाक्षेत्र के फातिमा मस्जिद के पास वसीम नाम के युवक का मकान किराए पर लेकर परिवार से अलग रह रहा था। कुछ दिनों तक पति-पत्‍नी को मकान के बाहर देखा गया। लेकिन बाद में मकान में ताला बंद कर दिया गया और दुबारा कपल्‍स मोहल्‍ले वालों को नहीं दिखे।

नदी के बीच गाड़ी सहित बह गए एसडीएम, एसडीआरएफ टीम की तलाश जारी

मोहल्‍ले वालों ने सोचा कि पति-पत्‍नी कहीं चले गए होंगे फिर कुछ दिन बाद लौट आएंगे। लेकिन हफ्तों बाद भी कपल्‍स नहीं लौटा और मकान के अंदर से बीते रविवार को बदबू आने लगी। मोहल्‍ले वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मकान का ताला तोड़कर अंदर घुसी तो कपल्‍श की लाश देखकर उनके होश उड़ गये। कमरे में सलीम और उनकी पत्‍नी भूरी की लाश एक ही बेड पर पड़े हुए थे और शव सड़ चुके थे।

मंदिर की चौखट पर पुजारी की खून से लथपथ मिली लाश, हड़कंप

इसके बाद आला अफसर भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस का कहना है कि अभी तक मौत की कारणों का पता नहीं लग पाया है। पूलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है रिपोर्ट आने के बाद कुछ पता लग पायेगा। पति-पत्‍नी के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है।

loading...

Author: Shubhendhu Shukla

Share This Post On
X