रणवीर सिंह के साथ फ्लर्टिंग करते हुए दीपिका पादुकोण ने कहा कुछ ऐसा…फिर मिला ये जवाब

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को देश-विदेश में अक्सर एक साथ किसी न किसी जगह स्पॉट होते हुए देखा गया है. मीडिया में यह भी खबर है कि दोनों जल्द ही एक-दूजे के बंधन में बंध सकते हैं. फिलहाल अब रणवीर और दीपिका सोशल मीडिया पर खुलकर एक-दूसरे को प्यार भरे मैसेज भी लिखना शुरू कर दिया है. रणवीर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिस पर दीपिका का तपाक से मैसेज आया. दीपिका ने उस फोटो पर लिखा, ‘इतने हॉट क्यों हो?’ इसके आगे उन्होंने हार्ट, किसिंग और लव इमोजी भी डाली. इसे देखने के बाद यह बिल्कुल मालूम पड़ता है दीपिका अपने रिलेशन को लेकर काफी गंभीर हैं.

इंस्टाग्राम पर अपलोड हुई तस्वीर पर दीपिका पादुकोण ने जब मैसेज किया तो रणवीर सिंह खुद को भी रोक नहीं सके और इसके जवाब में मैसेज कर डाला. दीपिका के कमेंट पर उन्होंने जवाब दिया, ‘हे नाउ’…

अब सोशल मीडिया पर इन कन्वर्सेशन को देखकर उनके फैन्स भी उनसे रिक्वेस्ट करने लगे कि दोनों को अब शादी कर लेनी चाहिए. फिलहाल आए दिन दोनों की शादी के चर्चे के गॉसिप बने रहते हैं लेकिन इसे लेकर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


बता दें, दीपिका और रणवीर अब तक ‘गोलियों की रासलीला: रामलीला (2013)’, ‘बाजीराव मस्तानी (2015)’ और ‘पद्मावत (2017)’ में साथ काम कर चुके हैं. तीनों ही फिल्में सुपरहिट रही. ‘पद्मावत’ ने देशभर में 300 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया. इसके अलावा दीपिका की फिल्म ‘फाइडिंग फैनी’ में रणवीर ने स्पेशल अपीयरेंस दी थी.

😆🤣😂 @jackjonesindia #JACKJONESx10 #DontHoldBack

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

loading...

Author: Web_Wing

Share This Post On
X