योग सिखाने के नाम पर आयरलैंड की महिला से दुष्कर्म

ऋषिकेश: मुनिकीरेती थाना क्षेत्र में आयरलैंड निवासी एक विदेशी महिला से यौन शोषण का मामला प्रकाश में आया है। महिला की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है। साथ ही आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आयरलैंड निवासी एक महिला ने इस मामले में मुनि की रेती पुलिस को तहरीर दी। उसने बताया कि वर्ष 2013 में वह योग सीखने भारत आई थी। ऋषिकेश में उसकी मुलाकात विवेक अवस्थी नामक एक युवक से हुई।

आरोप है कि विवेक अवस्थी ने उसे योग सिखाने की बात कही और धीरे-धीरे उसके संपर्क में आ गया। आरोप है कि विवेक अवस्थी ने योग सिखाने के नाम पर उसका शारीरिक शोषण शुरू कर दिया।  वर्ष 2013 में विवेक अवस्थी ने उसे शादी का झांसा दिया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाएं। आरोप है कि इसके बाद वर्ष 2016 तक लगातार विवेक अवस्थी उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। मगर, जब आयरलैंड निवासी युवती ने उसके साथ शादी का प्रस्ताव रखा तो उसने शादी से इंकार कर दिया। 

मुनिकीरेती पुलिस ने युवती की तहरीर के आधार पर आरोपी विवेक अवस्थी पुत्र राजकुमार अवस्थी निवासी सी-31 ग्रीन एवेन्यू छतरपुर, मध्य प्रदेश, हाल निवासी तपोवन मुनिकीरेती टिहरी गढ़वाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। थानाध्यक्ष मुनिकीरेती मनीष उपाध्याय ने बताया कि युवती ने रविवार सांय उनको तहरीर दी थी। इसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। आरोपी युवक को पुलिस ने मुनि की रेती क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। 


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


loading...

Author: Web_Wing

Share This Post On
X