ये जर्मन एक्ट्रेस सोनिया गाँधी के अवतार में आएंगी नजर, वीडियो से हुआ सेलेक्शन

फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनियां गांधी का किरदार सुजैन बर्नर्ट निभाने जा रही हैं. दरअसल, पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह पर लेखक संजय बारू की लिखी किताब पर ये फिल्म बनाई जा रही है.

सुजैन बर्नर्ट

सुजैन बर्नर्ट को ये मौका उनके इस जबरदस्त ऑडिशन से मिला है. बता दें कि 35 साल की सुजैन बर्नर्ट से पहले इस किरदार के लिए इटली की एक एक्ट्रेस का नाम सामने आ रहा था. लेकिन अब सुजैन के नाम पर फाइनल मुहर लग चुकी है. इस फिल्म में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के किरदार में बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर नजर आएंगे.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


सुजैन बर्नर्ट

इससे पहले सुजैन ने सोनिया गांधी को लेकर कई किरदार निभाए हैं जिसमें भारतीय टीवी शो ‘प्रधानमंत्री’ शामिल है. आजादी के बाद राजनीति पर आधारित इस शो के डायरेक्टर शेखर कपूर थे. बता दें कि संजय बारू की विवादित किताब ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टरः द मेकिंग एंड अनमेकिंग ऑफ मनमोहन सिंह’ पर ये फिल्म बन रही है. फिल्म में सुजैन का चांस मिलने की कहानी भी बहुत ही दिलचस्प है.

सुजैन बर्नर्ट

पद्मावत की स्पेशल स्क्रीनिंग पर दिखा रणवीर-दीपिका का प्यार 

सुजैन बर्नर्ट ने ऑडीशन के लिए सिर्फ एक सेल्फ शूट वीडियो भेजा था जिसे देखने के बाद फिल्म मेकर्स ने बर्नर्ट के वीडियो को देखते ही उनके नाम पर मुहर लगा दी और इस तरह सुजैन ने इटेलियन एक्ट्रेस का फिल्म से पत्ता साफ कर दिया. इतना ही नहीं इस फिल्म के लिए अलग-अलग किरदारों को निभाने के लिए 140 एक्टर्स को साइन लिया गया है जिसमें ए राजा, एपीजे अब्दुल कलाम, लालू प्रसाद, सुषमा स्वराज, अमर सिंह, कपिल सिबल, ज्योति बसु, विनोद मेहता, सीताराम येचुरी, शिवराज पाटिल, अर्जुन सिंह, उमा भारती और मायावती, गुरशरण कौर, प्रणब मुखर्जी, नटवर सिंह, पीवी नरसिम्हा राव, अजित पिल्लई जैसे नेताओं के किरदार शामिल है.

सुजैन बर्नर्ट

ये भी देखें:

loading...

Author: Gargi Tripathi

Share This Post On

Submit a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X