यूपी पुलिस की जीप घने कोहरे के चलते तालाब में गिरी, 2 पुलिसवालों समेत 7 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में दर्दनाक हादसा हुआ है। दबिश देकर लौट रही पुलिस की गाड़ी तालाब में जा गिरी। इस घटना में 2 पुलिसवालों समेत 7 लोगों की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तालाब से शवों को निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।अलीगढ़ जिले के अतरौली के पास गांव जवां से तीन दिन पहले एक लड़की लापता हो गई थी। लड़की के परिजनों ने उसके अपहरण का मामला दर्ज करवाया था। पुलिस को लड़की की लोकेशन बरेली में मिली।

7 लोगों की मौत

पुलिस ने लड़की के परिजनों को इसकी सूचना दी और जवां पुलिस की टीम लड़की को बरेली से लाने के लिए एक निजी गाड़ी से वहां पहुंची। बरेली में लड़की को बरामद कर लिया गया और पुलिस शनिवार की रात बरेली से वापस अलीगढ़ लौट रही थी।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


गाड़ी में उस समय सब इंस्पेक्टर, एक सिपाही, वह लड़की और उसके पांच परिजन बैठे थे। अतरौली से एक किलोमीटर दूर ईदगाह के पास कोहरे के कारण ड्राइवर की नजर सड़के के किनारे बने तालाब पर नहीं पड़ी और गाड़ी तालाब में सीधे जा गिरी। घटना रात में कितने समय हुई यह किसी को पता नहीं चला।

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो सुबह जब कुछ ग्रामीण बाहर निकले तब उनकी नजर तालाब में गिरी गाड़ी में पड़ी। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन मंगवाकर गाड़ी को तालाब से बाहर निकलवाया।

जब गाड़ी बाहर निकाली गई तो गाड़ी के दरवाजे और शीशे बंद थे। उसके अंदर जितने लोग सवार थे, उनमें से कोई भी बाहर नहीं निकल सका था। ठंडे पानी के कारण गाड़ी में सवार लोगों के शरीर अकड़ चुके थे।

गाड़ी से शरीर बाहर निकाले गए, तब तक पीएचसी से मौके पर पहुंचे डॉक्टरों ने गाड़ी से निकाले लोगों की जांच की पर सभी लोगों की मौत हो चुकी थी।

पिता ने झूठ बोलने पर मासूम बच्चे को निर्ममता से पीटा, बचाने की बजाय मां ने बनाया वीडियो

पुलिस ने बताया कि मरने वालों में जवां थाने के एसआई प्रदीप शर्मा और कॉन्स्टेबल देवेंद्र समेत युवती और उसके परिजन शामिल हैं। किस्मत से हादसे में गाड़ी का ड्राइवर जीवित बच गया।

loading...

Author: Akash Trivedi

Share This Post On

Submit a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X