यूपी के आजमगढ़ में प्रिसिंपल ने महिला टीचर को गिराकर पीटा, बेटे को भी पटका, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में एक महिला टीचर को स्कूल के ही प्रिसिंपल और उसके बेटे ने बेरहमी से पीटा। महिला के ढाई साल के बच्चे को भी प्रिंसिपल ने जमीन पर पटक दिया। इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। वीडियो वायरल होने पर पुलिस आरोपी प्रिंसिपल और उसके बेटे को धर ले गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला बरदह थाना क्षेत्र के नरवे कन्या प्राथमिक विद्यालय का है। पीड़िता का नाम सुधा बताया जा रहा है जो कि इसी विद्यालय में बतौर शिक्षामित्र काम करती हैं।

महिला टीचर

सुधा ने मीडिया को बताया कि स्कूल का प्रिंसिपल कई महीनों से उनकी तनख्वाह रोके था और बेवजह प्रताड़ित कर रहा था। सुधा ने बताया कि शनिवार को प्रिंसिपल ने सभी शिक्षकों को अगले दिन सुबह साढ़े आठ बजे आने के लिए कहा था क्यों कि उस दिन पल्स पोलियो अभियान के तहत बच्चों को पोलियो ड्रॉप पिलाया जाना था।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


उन्होंने बताया कि प्रिंसिपल के कहे अनुसार वह समय पर विद्यालय पहुंच गईं, लेकिन वहां ताला लगा था।सुधा ने बताया कि प्रिंसिपल को फोन किया तो वह आग बबूला हो गया। 11 बजे तक स्कूल में बच्चे भी पोलियो की खुराक लेने के लिए आ गए थे। लेकिन प्रिंसिपल ने फोन पर लौट जाने के लिए कहा।

सुधा ने जब हाजिरी की बात पूछी तो प्रिंसिपल अपने बेटे के साथ आया और सुधा को जमीन पर गिरा-गिराकर पीटने लगा। महिला के बच्चे को भी जमीन पर पटक दिया। प्रिंसिपल का बेटा विडियो में रिवॉल्वर लहराता नजर आ रहा है। सुधा ने बताया कि उसे डर है कि छूटकर वापस आने के बाद प्रिंसिपल और उसका बेटा कहीं उसे गोली न मार दें।

पंजाब: छात्रों का झगड़ा शांत कराने गए फरीदकोट के डीएसपी ने खुद को मारी गोली

सुधा ने प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है।वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी प्रिंसिपल और उसके बेटे की इलाके भर में थू-थू हो रही है। मोबाइल से बनाए गए वीडियो में आ रही आवाज से लगता है कि किसी बच्चे ने इसे बनाया है और फिर किसी समझदार आदमी ने इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बताया जा रहा है कि प्रिंसिपल का बेटा अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर लहराकर महिला टीचर को जान से मारने की धमकी दे रहा था।

loading...

Author: Akash Trivedi

Share This Post On
X