यश कुमार की ‘बिटिया छठी माई के’ का ट्रेलर रिलीज, देखें मातारानी की महिमा

भोजपुरी स्टार यश कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘बिटिया छठी माई के’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. बता दें कि बीते दिनों फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया था जिसमे यश कुमार एक बुज़ुर्ग के गेटअप मे नजर आये थे. वही अब इस फिल्म का एक और नया पोस्टर जारी किया गया है. इन पोस्टर्स को देखकर लग रहा हैं की यश इस फ़िल्म मे कई शेड मे नजर आएंगे.

खास बात यह है कि अब इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर में भी यश कुमार अलग रूप में दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि इससे पहले यश कुमार ने यह पोस्टर अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर फैंस के बीच शेयर किया था.. इस पोस्‍टर में पिता-बिटिया के भावुकता भरे रिश्‍ते को बखूबी दिखाया गया है. पोस्‍टर में यश कुमार एक गरीब मज़दूर बने हुए नजर आ रहे हैं और यश अपनी गोद में बच्ची को लिए वही उनके सिर पर एक टोकरी भी रखी हुई नजर आ रही हैं.

जबकि फिल्म के पहले पोस्टर में वे बिलकुल अलग ही नजर आए थे. उनका यह अंदाज देखकर फैंस तरह-तरह के ख़याल बना रहे थे. जिसे देख कर फ़िल्मी गलियों मे ये चर्चा जोरों पर है कि ये फ़िल्म बेहद संवदेनशील विषय पर बनी हुई फिल्‍म है. बता दें कि उस पोस्टर को भी यश कुमार ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर शेयर किया था. फिल्म जल्द हे फ्लोर पर आएगी.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


loading...

Author: Web_Wing

Share This Post On
X