मॉनसून फैशन: सफ़ेद है ख़ास, क्योंकि इसमें है कुछ बात

मॉनसून फैशन

अक्सर कहा जाता है कि गर्मियों में लाइट कलर के कपड़े पहनने चाहिए. सफ़ेद रंग सबसे बेस्ट होता है. इसी रूल को मॉनसून फैशन में भी अपनाना चाहिए. इस शबनमी मौसम की बहार में सफ़ेद रंग का स्वागत कर काले, गहरे नीले, गहरे हरे रंग के कपड़ों को अलविदा कहने का समय है.

सफ़ेद रंग का अपना ही एहसास है. ये न सिर्फ गर्मी से राहत देता है, बल्कि इसे शुद्धता, निर्मलता और स्वच्छता का प्रतीक माना जाता है. फैशन डिज़ाइनर बताते हैं कि क्यों गर्मियों में सफ़ेद रंग आपके वॉर्डरोब का हिस्सा बन जाना चाहिए.



हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!




क्लासिक वाइट

सफ़ेद की खासियत होती है कि इसे किसी भी रंग के साथ मैच कर पहना जा सकता है. चाहे डेनिम जींस हो या ब्लू स्कर्ट, ये हर रंग के साथ जंचता है.

जिम वियर के लिए है परफेक्ट

अगर आप जिम जाते हैं, तो इस सीज़न सफ़ेद टी-शर्ट पहनें. मार्केट में अलग-अलग डिज़ाइन में सफ़ेद टी-शर्ट मिलती है.

देसी अंदाज़

कोई त्योहार हो, तो उसमें पारंपरिक कपड़े पहनने का अपना ही मज़ा है. किसी ख़ास मौके पर सफ़ेद रंग के पारंपरिक विधान अच्छे लगते हैं. पुरुष सफ़ेद रंग का कुर्ता-पायजामा और महिलाएं शिअर फैब्रिक का अनारकली ट्राई कर सकती हैं.

ऑफिस वियर

अगर ऑफिस में ड्रेस कोड न हो, तो आप वाइट कलर के टॉप के साथ ब्लू डेनिम और किसी भी कलर का श्रग पहनेंगी, तो स्मार्ट लगेंगी.

एक्ससरीज़ का भी दें ध्यान

आपकी पर्सनैलिटी में सिर्फ कपड़ों से ही नहीं, बल्कि एक्ससरीज का भी ख़ास रोल होता है. इसलिए सही ड्रेस के साथ सही एक्ससरीज का चुनाव करें. जैसे आप फ्लोरल प्रिंट ड्रेस के साथ थिक ब्राउन बेल्ट कैरी कर सकती हैं.

loading...
loading...
=>

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*