मेयर प्रत्याशी रजनी रावत के प्रचार को दून आएंगे सीएम केजरीवाल

देहरादून: देहरादून नगर निगम से महापौर पद के लिए आम आदमी पार्टी (आप) की प्रत्याशी मैडम रजनी रावत (किन्नर) ने दावा किया है कि पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उनके समर्थन में दून आएंगे। हालांकि, इसकी तिथि अभी तय नहीं हो पाई है। उनके दीपावली के बाद आने की संभावना है।

आप प्रत्याशी रजनी रावत ने सोमवार को दिल्ली में अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की और उन्हें निकाय चुनाव की अब तक की कवायद से अवगत कराया। उन्होंने बताया कि दून में हर वर्ग का उन्हें अपार समर्थन मिल रहा है और दिल्ली सरकार के विकास कार्यों का प्रचार-प्रसार किया जा रहा है।

रजनी रावत के मुताबिक, अरविंद केजरीवाल ने उनके प्रयास की सराहना की और उन पर भरोसा भी जताया। उन्होंने कहा कि वह पूरे जोश के साथ चुनाव प्रचार करें और अधिक से अधिक लोगों का समर्थन जुटाएं। रजनी रावत ने यह भी बताया कि जब केजरीवाल देहरादून आएंगे तो महारैली की जाएगी। जिसमें बड़ी संख्या में कार्यकर्ता व समर्थक भी भाग लेंगे।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


रजनी रावत की एंट्री, कइयों को दिखाया बाहर का रास्ता 

रजनी रावत निकाय चुनाव से ठीक पहले आम आदमी पार्टी में शामिल हुर्इ। उनके पार्टी में शामिल होते ही कर्इ कार्यकर्ताओं की पार्टी से छुट्टी भी कर दी गर्इ। क्योंकि रजनी रावत भी एक प्रबल दावेदार के रूप में देखी जाती हैं। ऐसे में उन्हें महापौर का टिकट देकर आम आदमी पार्टी ने अपना दांव खेला। ऐसे में रजनी रावत भी पार्टी की उम्मीदों में खरा उतरने में कोर्इ कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है। आपको बता दें कि रजनी रावत के मैदान में उतरने से मुकाबला त्रिकोणीय हो गया है।

प्रचार टीम पूरी तरह से मुस्तैद   

आम आदमी पार्टी की महापौर प्रत्याशी मैडम रजनी रावत ने प्रचार पूरी तरह से तेज कर दिया है। उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान हर एक काम के लिए अलग-अलग टीमें बनार्इ हैं। ये टीमें हर नियम कायदे को ध्यान में रख रही हैं। किसी भी कार्यक्रम के आयोजन से पहले उसकी सही तरीके से अनुमति ली जा रही है।  

loading...

Author: Web Wing

Share This Post On
X