महाराष्ट्र में भयानक हादसा, डिवाइडर तोड़कर बस पंचगंगा नदी में गिरी, 13 की मौत

महाराष्ट्र के कोल्हापुर में एक मिनी बस पंचगंगा नदी में गिरी, जिसमें 13 लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि इस बस में 17 लोग सवार थे. मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम तीन लोगों को बचाने में कामयाब रही है. इन तीनों को कोल्हापुर के सरकारी अस्पताल में एडमिट करवाया गया है. ये हादसा कोल्हापुर में शिवाजी पुल पर हुआ है.

इंग्लिश मीडियम स्कूल में पढ़ने का सपना तोड़ रही ये नदी

बस पंचगंगा नदी में गिरी


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


बताया जा रहा है कि ये सभी यात्री भगवान् श्रीगणेश की पूजा करके वापस लौट रहे थे. पुल से गुजरते समय ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया जिस वजह से बस नदी में जा गिरी. ये भी कहा जा रहा है कि इस मिनी बस का ड्राइवर नशे में था.

कोल्हापुर पुलिस अधिकारियों के अनुसार, पंचगंगा नदी पर बने शिवाजी पुल पर ये घटना रत 11:45 बजे हुई है. उस समय ये बस कोंकड़ क्षेत्र के गणपति पुडी से पुणे की ओर जा रही थी. पुल से गुजरते समय ये बस 45 फीट नीचे नदी में जा गिरी. बताया जा रहा है कि श्रद्धालु कोल्हापुर में महालक्ष्मी मंदिर की ओर जा रहे थे.

इस घटना की जानकारी घटनास्थल पर मौजूद एक व्यक्ति ने पुलिस को दी. इसके बाद फायर ब्रिगेड और पुलिस मौके पर तत्काल पहुँच गई. खोज और बचाव अभियान शुरू हुआ. खोज और बचाव अभियान में स्थानीय लोगों ने भी मदद की है.

ये भी देखें:

loading...

Author: Ashutosh Mishra

Share This Post On

Submit a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X